मनोरंजनThe Kerala Story Trailor: सामने आई "शालिनी" से "फातिमा"...

The Kerala Story Trailor: सामने आई “शालिनी” से “फातिमा” बनीं बच्चियों की कहानी, रिलीज हुआ रियल लाइफ से इंस्पायर्ड फिल्म द केरल स्टोरी

-

होममनोरंजनThe Kerala Story Trailor: सामने आई "शालिनी" से "फातिमा" बनीं बच्चियों की कहानी, रिलीज हुआ रियल लाइफ से इंस्पायर्ड फिल्म द केरल स्टोरी

The Kerala Story Trailor: सामने आई “शालिनी” से “फातिमा” बनीं बच्चियों की कहानी, रिलीज हुआ रियल लाइफ से इंस्पायर्ड फिल्म द केरल स्टोरी

Published Date :

Follow Us On :

The Kerala Story Trailor: अदा शर्मा की फिल्म “द केरल स्टोरी” को लेकर लंबे समय से चर्चा है. अब आखिरकार इसका दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जो जिसे देख आपकी भी रूह कांप उठेगी. फिल्म में उन हिन्दू लड़कियों की कहानी दिखाई गई है, जिनका धर्मांतरण करके उन्हें आतंकवादी बना दिया जाता है, इस दौरान उन्हें इतना दर्दनाक सफर तय करना होता है कि कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता.

फिल्म “द केरल स्टोरी” का ट्रेलर जारी हो गया है, इसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. इसमें केरल में धर्मांतरण कराकर आतंकवाद की आग में झोंकी गई लड़कियों की कहानी को पेश किया गया है. ट्रेलर में केरल के हिंदू परिवार की शालिनी उन्नीकृष्णन के फातिमा बनने का दर्दनाक सफर दिखाया गया है और इसके जरिए राज्य के आईएसआई कनेक्शन का पर्दाफाश करने की एक शानदार कोशिश की गई है. फिल्म में अदा शर्मा लीड रोल प्ले करती नज़र आएंगी.

ये भी पढ़ें: Dream Girl 2: 4 साल बाद फिर से बजेगा दिल का टेलीफोन,इस दिन दस्तक देंगी आयुष्मान की फ़िल्म

रिलीज हुआ ” द केरल स्टोरी” फिल्म का ट्रेलर (The Kerala Story Trailor)

शनशाइन पिच्चर्स ने 2 मिनट 45 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है जिसे देख किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक सखती है. ये कहानी ISIS द्वारा 32 हजार महिलाओं को गुमराह कर उन्हें बंधक बनाने की कहानी दिखाई गई है. इसके पीछे किस तरह से साजिश रची गई, किसका-किसका इस्तेमाल किया गया और महिलाओं को अपनी कैद में लेने के बाद उनके साथ क्या किया गया ये सबकुछ इस फिल्म में दिखाया जाएगा.

इसमें दिखाया गया है कि कैसे कॉलेज में पढ़ने वाली मासूम लड़कियों को टारगेट किया गया और उनका जीवन बर्बाद कर दिया गया.सत्य घटनाओं पर इनदिनों कई सारे कंटेंट तैयार किए जा रहे हैं जिन्हें या तो वेब सीरीज के फॉर्म में दिखाया जा रहा है या तो फिल्मों के फॉर्म में. द केरला स्टोरी एक फिल्म है जिसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म को 5 मई, 2023 को रिलीज किए जाने की तैयारी है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे लव जिहाद का सहारा लेकर दूसरे धर्म की महिलाओं को फंसाया गया और इस्लाम के बारे में गलत जानकारियां फैला उन्हें गुमराह करने की कोशिश की गई. ये किस्सा 2018-19 में हुईं घटनाओं से प्रेरित है जब अचानक से यंग लड़कियां गायब होनी शुरू हो गई थीं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you