ऑटोHarley Davidson X440 बाइक की बुकिंग हुई शुरू, झप्परफाड़...

Harley Davidson X440 बाइक की बुकिंग हुई शुरू, झप्परफाड़ बचत के साथ खरीदने का है सुनहरा मौका

-

होमऑटोHarley Davidson X440 बाइक की बुकिंग हुई शुरू, झप्परफाड़ बचत के साथ खरीदने का है सुनहरा मौका

Harley Davidson X440 बाइक की बुकिंग हुई शुरू, झप्परफाड़ बचत के साथ खरीदने का है सुनहरा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Harley Davidson X440: हार्ले डेविडसन और भारतीय दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटरकॉर्प बीते कुछ समय से एक मोटरसाइकिल पर काम कर रही हैं. अब खबर आई है कि हार्ले डेविडसन जल्द ही मार्केट में Harley Davidson X440 नाम की मोटरसाइकिल को पेश कर सकती है. इस बाइक को हार्ले की अन्य बाइक की तुलना में कम कीमत पर पेश किया जाएगा. इस मोटरसाइकिल का सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड मेट्योर 350, Jawa Perak, Yezdi Roadster जैसी बाइक्स से होने वाला है तो चलिए जान लेते हैं इसमें क्या कुछ खास फीचर्स मिलेंगे.

बुकिंग और लॉन्च को लेकर क्या है खबर

बता दें, हार्ले डेविडसन एक्स 440 मोटरसाइकिल की बुकिंग देशभर की चुनिंदा डीलरशिप्स पर शुरू हो चुकी है. ऐसे में माना जा रहा है कंपनी फिलहाल इसे आगामी कुछ दिनों में ही मार्केट में पेश कर सकती है. फिलहाल इस मोटरसाइकिल को 25 हजार रुपये की टोकन राशि देकर बुक किया जा सकता है. बाइक की संभावित कीमत की बात करें तो करीब 3 लाख रुपये के आस-पास इसकी कीमत रह सकती है.  

Harley Davidson X440 फीचर्स

Harley Davidson X440 के फीचर्स की बात करें तो इसमें एक्स आर सीरीज रोडस्टर्स जैसी स्टाइल दी गई है. बता दें, यह कंपनी का पुराना स्टाइल है. हार्ले डेविडसन एक्स 440 में राउंड शेप के ऑल एलईडी हेडलैंप और मल्टी स्पोक अलॉय देखने देखने को मिल सकते हैं. बाइक के रियर प्रोफाइल पर गैस-चार्ज्ड शॉक ऑब्जर्बरल मिलने की संभावना जताई जा रही है. मोटरसाइकिल में दोनों किनारों पर ड्युअल चैनल एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है.   

ये भी पढ़ें: Lambretta 1960: 65 साल पुराना स्कूटर नए अवतार में करेगा धांसू एंट्री, कंपनी ने कर ली है पूरी तैयारी,पढ़ें डिटेल

हार्ले डेविडसन 440 का इंजन

हार्ले डेविडसन 440 के इंजन की बात करें तो कंपनी की तरफ से इसके बारे में कोई भी अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि माना जा रहा है इसमें 440 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया जा सकता है जो 35 बीएचपी की अधिकतम शक्ति के 40 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. इस बाइक को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you