भारतIRCTC अपने 24वें सालगिरह पर ग्राहकों के दे रहा...

IRCTC अपने 24वें सालगिरह पर ग्राहकों के दे रहा ये ऑफर,फ्लाइट टिकट बुकिंग पर मिलेगी खास छूट 

-

होमभारतIRCTC अपने 24वें सालगिरह पर ग्राहकों के दे रहा ये ऑफर,फ्लाइट टिकट बुकिंग पर मिलेगी खास छूट 

IRCTC अपने 24वें सालगिरह पर ग्राहकों के दे रहा ये ऑफर,फ्लाइट टिकट बुकिंग पर मिलेगी खास छूट 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC : अगर आप काम से ब्रेक लेकर एक बार रिफ्रेश होने के लिए टूर पर जाना चाहते हैं, तो आपके लिए एक खास मौका है. आपको बता दें कि आईआरसीटीसी आपके लिए एक खास खुशखबरी लेकर आया है.जी हां अगर आप IRCTC से अपनी टिकट बुक करते हैं तो आपको एक बड़ी छूट मिलने वाली है. आइए आपको आईआरसीटीसी के खास 
प्लान के बारे बताने वाले हैं.

IRCTC
IRCTC

IRCTC एयर टूर ऑफर

आपको बता दें कि आईआरसीटीसी ने अपने एयर टूर ऑफर पर फ्लाइट बुकिंग करने पर ग्राहकों से कोई भी कन्विनियंस फीस नहीं लेगी. आईआरसीटीसी अपने ग्राहकों के लिए यह ऑफर अपनी 24वीं सालगिरह के उपलक्ष्य में दे रही है. अगर आप भी इस एयर टूर ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं, तो आपको 25 सितम्बर से लेकर 27 सितंबर तक बुकिंग करना होगा.

ये भी पढे़ : लोकसभा के बाद राज्यसभा में भी पास हुआ महिला आरक्षण बिल,जानें कितने मिले वोट

इस तरह करें बुकिंग

चूंकि यह ऑफर 25 सितंबर से 27 सितंबर तक रहेगा ऐसे में आपको इसके लिए जल्दी बुकिंग करनी होगी. इसका लाभ उठाने के लिए आपको आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट www.air.irctc.co.in पर जाना होगा. जहां आप यात्रा की सारी डिटेल्स भरकर फ्लाइट बुक कर सकते हैं. इसके  लिए आपको सिर्फ फ्लाइट टिकट के पैसे देने होंगे. आईआरसीटीसी की ओर से कन्विनियंस फीस का चार्ज नहीं वसूला जाएगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you