टेकबेहतरीन डिजाइन के साथ HTC U23 Pro हुआ लॉन्च,108MP...

बेहतरीन डिजाइन के साथ HTC U23 Pro हुआ लॉन्च,108MP कैमरे के साथ इन फीचर्स से होगा लैस,जानें

-

होमटेकबेहतरीन डिजाइन के साथ HTC U23 Pro हुआ लॉन्च,108MP कैमरे के साथ इन फीचर्स से होगा लैस,जानें

बेहतरीन डिजाइन के साथ HTC U23 Pro हुआ लॉन्च,108MP कैमरे के साथ इन फीचर्स से होगा लैस,जानें

Published Date :

Follow Us On :

HTC U23 Pro: अगर आप शानदार कैमरे के साथ दमदार फीचर्स से लैस कोई स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो थोड़ा रुकिए, क्योंकि एचटीसी ने अपनी U Series के अंतर्गत एक नए स्मार्टफोन HTC U23 Pro को लॉन्च कर दिया है. हालांकि इस स्मार्टफोन को अभी ग्लोबली लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होगा.HTC का ये स्मार्टफोन 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है. आइए आपको इस नए स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन को 6.7 इंच की LED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. जो फुल HD रेजोलूशन के साथ 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट देती है. स्क्रीन की सेफ्टी के लिए स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है. स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 7 Gen1 दिया गया है.

HTC U23 Pro
HTC U23 Pro

रैम

रैम की बात करें तो स्मार्टफोन में 8GB रैम और 12GB रैम के साथ 256GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है.स्मार्टफोन एंड्राइड 13 OS पर संचालित होता है.

कैमरा

बात करते हैं स्मार्टफोन के कैमरे की तो आपको बताएं कि स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रीयर कैमरा,8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेंसर और 5 माइक्रोसेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

बैटरी

HTC U23 Pro में 4600 mAh की बैटरी दी गई है जिसे 30W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट हासिल है. HTC U23 Pro को IP67 रेटिंग प्रदान की गई है.

कीमत

स्मार्ट फोन की कीमत बात करें तो HTC U23 Pro के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में लगभग 45 हजार रुपए और 12GB रैम और 256GB वेरिएंट की कीमत लगभग 48 हजार रूपए हो सकती है. इस फोन को फिलहाल ताइवान में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you