ऑटोधांसू रेंज और कातिलाना लुक के साथ ग्राहकों के...

धांसू रेंज और कातिलाना लुक के साथ ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराएगी नई Royal Enfield Electric Bike, जानें पूरी डिटेल

Royal Enfield Electric Bike : वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड की भारतीय मार्केट में कई ऐसी गाड़ियां मौजूद है जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है.

-

होमऑटोधांसू रेंज और कातिलाना लुक के साथ ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराएगी नई Royal Enfield Electric Bike, जानें पूरी डिटेल

धांसू रेंज और कातिलाना लुक के साथ ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराएगी नई Royal Enfield Electric Bike, जानें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Electric Bike : वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड की भारतीय मार्केट में कई ऐसी गाड़ियां मौजूद है जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. लगातार बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड को देखते हुए कंपनी ने भी इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपना कदम रखने का इरादा बना लिया है.

Royal Enfield Electric Bike
Royal Enfield Upcoming EV Bike

बता दें कि कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही अपनी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक (Royal Enfield Electric Bike) को भारतीय मार्केट में उतार सकती है. इसमें धांसू फीचर्स के साथ तगड़ा इंजन देखने को मिल सकता है. इतना ही नहीं आने वाली यह इलेक्ट्रिक बाइक जबरदस्त रेंज भी ऑफर करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बाइक सिंगल चार्ज में करीब 150 किमी तक की रेंज दे सकती है.

Royal Enfield Electric Bike : चेन्नई में बनेगी यह बाइक

मिली जानकारी के मुताबिक, रॉयल एनफील्ड ने पहले ही इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के विकास और एक मजबूत सप्लायर इकोसिस्टम बनाने पर काम करना शुरू कर दिया है. साथ ही यह भी जानकारी सामने आई है कि कंपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक का निर्माण अपने चेन्नई स्थित प्लांट में करेगी. दिलचस्प बात यह है कि रॉयल एनफील्ड की मूल कंपनी आयशर मोटर्स ने पहले ही ईवी निर्माण और उत्पाद विकास के लिए 1,000 करोड़ रुपए का कैपेक्स निर्धारित कर दिया है.

ये भी पढ़ें : पुराना नाम, अंदाज नया! कातिलाना लुक के साथ मार्केट में लौट आया LML Star Electric Scooter, जानें कब होगा लॉन्च

क्या कहा कंपनी के सीईओ ने

रॉयल एनफील्ड के सीईओ ने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में आने वाली बाइक्स को लेकर कहा कि इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल परियोजना के साथ कंपनी लगातार प्रगति कर रही है. उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी की आने वाली बाइक्स भी वैसे ही होंगे, जैसे मार्केट में पहले से मौजूद है. आगे उन्होंने कहा कि हमारा इरादा मजबूत रॉयल एनफील्ड को सबसे अलग बनाना है.

Royal Enfield Electric Bike : कितनी होगी इसकी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभी तक अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक अगले साल तक दस्तक दे सकती है. इसे फिलहाल कोडनेम ‘L’ कहा गया है. साथ ही इसकी कीमत, फीचर्स आदि के बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी Bloggistan में कंटेंट राइटर है. लीची के शहर मुजफ्फरपुर से आई है। अभी माखनलाल चतुर्वेदी विश्विद्यालय में अध्यन जारी है। पत्रकारिता के क्षेत्र में कुछ नया सीखने और अनुभव लेने का शिलशिला जारी है। खासतौर पर ऑटो पर अच्छी रूचि है। लिखने पढ़ने की शौकीन हैI हर वक्त नए नए चैलेंज लेने में दिलचस्पी रखती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you