ऑटोपुराना नाम, अंदाज नया! कातिलाना लुक के साथ मार्केट...

पुराना नाम, अंदाज नया! कातिलाना लुक के साथ मार्केट में लौट आया LML Star Electric Scooter, जानें कब होगा लॉन्च

LML Star Electric Scooter : वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड खूब देखने को मिल रहा है. जिस वजह से कम्पनियां नई गाड़ियों को बनाने के साथ साथ पुरानी गाड़ियों को भी नए अवतार में पेश कर रही है.

-

होमऑटोपुराना नाम, अंदाज नया! कातिलाना लुक के साथ मार्केट में लौट आया LML Star Electric Scooter, जानें कब होगा लॉन्च

पुराना नाम, अंदाज नया! कातिलाना लुक के साथ मार्केट में लौट आया LML Star Electric Scooter, जानें कब होगा लॉन्च

Published Date :

Follow Us On :

LML Star Electric Scooter : वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड खूब देखने को मिल रहा है. जिस वजह से कम्पनियां नई गाड़ियों को बनाने के साथ साथ पुरानी गाड़ियों को भी नए अवतार में पेश कर रही है. इस कड़ी में LML भी अपने स्कूटर का इलेक्ट्रिक वर्जन उतारने को तैयार है. जी हां दरअसल हम जिस स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम LML Star है, जिसे हाल ही में हुए ऑटो एक्स्पो शो के दौरान पेश किया गया था. यह स्कूटर दिखने में इतना शानदार है कि ग्राहक पहली नजर में ही इसे दिल दे बैठे हैं. साथ ही ग्राहक लंबे समय से इसके लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं.

LML star Electric Scooter
LML star Electric Scooter

LML Star Electric Scooter : दिसम्बर में होगी लॉन्च

कंपनी के एमडी और सीईओ डॉ. योगेश भाटिया ने मीडिया से बातचीत में बताया की इस साल दिसंबर में इसे बिक्री के लिए बाजार में उतारा जा सकता है. वहीं सितंबर में इसकी टेस्ट ड्राइव भी शुरू कर दी जायेगी. बात चीत के दौरान उन्होंने बताया की यह स्कूटर पूरी तरह से मेड-इन-इंडिया है. और इसे इटली की टीम ने डिज़ाइन किया है. आने वाली यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कंफर्ट के मामले में अच्छे अच्छे को धूल चटाने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें : एक बार फिर से मार्केट में आग लगाने आ रही Yamaha RX100 , शानदार फीचर्स और दमदार इंजन देख स्प्लेंडर के छूटे पसीने

जबरदस्त रेंज के साथ आएगा यह स्कूटर

बात करें इसमें मिलने वाले बैटरी के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कम्पनी इस स्कूटर में 4Kw की क्षमता का बैटरी पैक का इस्तेमाल कर सकती है. वहीं, माना जा रहा है कि इसे कई वैरिएंट में पेश किया जायेगा. एक नजर इसमें मिलने वाले रेंज पर डालें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसके रेंज का खुलासा नहीं किया है किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे बेहतर रेंज के साथ मार्केट में पेश किया जायेगा.

LML Star Electric Scooter : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इस स्कूटर में कई ऐसे फीचर्स को शामिल किया है जो कि आमतौर पर स्कूटर सेग्मेंट में पहली बार देखने को मिलता है. योगोश भाटिया का कहना है कि, “इस स्कूटर को इटली में डिज़ाइन किया गया है, इसके फ्रंट में LED डे-टाइम-रनिंग लाइट्स के साथ ही 360 डिग्री कैमरा भी दिया गया ह इसके अलावा इसमें एम्बीएंड लाइटिंग, इंटिग्रेटेड डीआरएल, बैक लाइट और इंडिकेटर्स जैसे फीचर्स मौजूद है. वहीं सेफ्टी के लिए इसमें ABS, रिवर्स पार्क असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) और बहुत कुछ दिया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

मात्र ₹434 की मंथली EMI पर realme C51 खरीदने का शानदार मौका, यहां से करें बुक

Realme C51: नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you