टेकमात्र 949 रुपए में मिल रहे धांसू फीचर्स वाले...

मात्र 949 रुपए में मिल रहे धांसू फीचर्स वाले ये Earbuds, झटपट करें ऑर्डर

-

होमटेकमात्र 949 रुपए में मिल रहे धांसू फीचर्स वाले ये Earbuds, झटपट करें ऑर्डर

मात्र 949 रुपए में मिल रहे धांसू फीचर्स वाले ये Earbuds, झटपट करें ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

Earbuds Discount on Flipkart: फ्लिपकार्ट पर चल रहे फेस्टिवल सेल में आप 80% डिस्काउंट पर Noise, Boult जैसे टॉप ब्रांड के ईयरबड्स खरीद सकते हैं. इन ईयरबड्स की कीमत मार्केट में 5000 रुपए से शुरू होती है. लेकिन इस फेस्टिवल सेल में कंपनी ने इन्हें 80% डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया है जो ग्राहकों के लिए एक अच्छा मौका है कि वह अपने पसंदीदा ईयरबड्स को बेहद कम कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं तो आईए देखते हैं की कौन-कौन से ईयरबड्स पर ऑफर चल रहा है?

Earbuds

Boult Audio Z40 Earbuds

Boult का ये Audio Z40 Earbuds 60 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ आता है. यानी कि आप इसे एक बार के फुल चार्ज में 60 घंटे आसानी से चला सकते हैं. अच्छी बात यह है कि, यह एक मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है और इसमें बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए कई फीचर्स इस्तेमाल किए गए हैं जो इसे और बेहतर बनाते हैं. इसकी कीमत मार्केट में 4,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 80% डिस्काउंट के साथ मात्र 997 रुपए में खरीद सकते है.

Noise Buds Trance Earbuds

Noise का ये Earbuds 45 घंटे की प्ले टाइम के साथ आता है. जिसे चार्ज करने में 40 मिनट का समय लगता है और यह वायरलेस ब्लूटूथ HyperSync और IPX 5 ब्लूटूथ हेडसेट के साथ आता है. इसकी कीमत मार्केट में 2,499 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 62% डिस्काउंट के साथ मात्र 949 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: Diwali Sale: 8000 से भी सस्ती कीमत में मिल रही Apple Watch, यहां से करें झटपट ऑर्डर

Boult Audio Y1 Earbuds

इस इयरबड्स को कंपनी 40 घंटे के प्ले टाइम के साथ मार्केट में लॉन्च की है और इसे चार्ज करने के लिए एक फास्ट चार्जर और इसमें प्रो प्लस कॉलिंग जैसे फीचर्स के साथ ipx5 ब्लूटूथ हैंडसेट भी लैस किया है. यानी यह एक कम पैकेज वाला धमाका है. जिसे मार्केट में 5,499 की कीमत में कंपनी ने लॉन्च किया था. लेकिन ऑफर में आप 83% डिस्काउंट के साथ 899 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you