खेलWorld Cup 2023 ENG vs AUS: विश्वकप के प्रदर्शन...

World Cup 2023 ENG vs AUS: विश्वकप के प्रदर्शन से नाराज़ दिखें कप्तान जॉस बटलर, हार की बताई ये वजह

-

होमखेलWorld Cup 2023 ENG vs AUS: विश्वकप के प्रदर्शन से नाराज़ दिखें कप्तान जॉस बटलर, हार की बताई ये वजह

World Cup 2023 ENG vs AUS: विश्वकप के प्रदर्शन से नाराज़ दिखें कप्तान जॉस बटलर, हार की बताई ये वजह

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 ENG vs AUS: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच आज विश्वकप का मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दोनो के लिए बेहद अहम था. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल कर सेमीफाइनल में जाने की उम्मीद को बरकरार रखा. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मुकाबले में इंग्लैंड को 33 रनो से मात दी. इंग्लैंड का सफर इस विश्वकप बेहद खराब रहा है. इस हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर काफी निराश दिखें.

क्या बोले बटलर

इस हार के बाद कप्तान जॉस बटलर ने कहा “आज गेंद से सुधार हुआ, बल्ले से लेकिन हम अभी भी काफी पीछे थे, अगर आप 30 रन से हार जाते हैं तो कोई शिकायत नहीं. एक कप्तान के रूप में यह एक निराशाजनक है, आप इस पद पर खड़े हैं, आप उच्च आशाओं और उम्मीदों के साथ भारत आए थे, हमने अपने साथ कोई न्याय नहीं किया है, हर कोई जानता है कि हमने कितनी कड़ी मेहनत की है, इन नुकसानों का भार हमारे कंधों पर बहुत अधिक है . हमने गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन हम और बेहतर कर सकते थे, हमने उन्हें निराशाजनक छोटी साझेदारियां बनाने दीं.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023 AUS vs AFG: अफ़गानियों से आज भिड़ेगी कंगारू टीम, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

बताई ये वजह

वहीं आगे उन्होंने कहा “चारों ओर ओस के साथ, हमने खुद को संभाला और हम 30 रन कम रह गए. यह खेलने के लिए सही शॉट था, निष्पादन अच्छा नहीं था, मैं इसे वापस उनके पास ले जाने की कोशिश कर रहा था. मैं उतना अच्छा नहीं खेल पाया जितना मैं खेल सकता था, ऐसी महत्वपूर्ण स्थिति में, मुझे लगता है कि मैंने खुद को और अपनी टीम को निराश किया है. वापसी का एकमात्र तरीका नेट्स पर कड़ी मेहनत करना और अगले गेम में बेहतर वापसी करना है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you