लाइफस्टाइलBest Hair Style: कॉलेज क्रश को करना है इंप्रेस...

Best Hair Style: कॉलेज क्रश को करना है इंप्रेस तो अपने लुक को बनाएं स्टाइलिश, ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

-

होमलाइफस्टाइलBest Hair Style: कॉलेज क्रश को करना है इंप्रेस तो अपने लुक को बनाएं स्टाइलिश, ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

Best Hair Style: कॉलेज क्रश को करना है इंप्रेस तो अपने लुक को बनाएं स्टाइलिश, ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

Published Date :

Follow Us On :

Best Hair Style: लड़कियां हमेशा अपने लुक को लेकर काफी केयरिंग होती है। अगर आप भी अपने लुक को लेकर एक्साइटेड है, तो आज हम आपको बेस्ट हेयर स्टाइल के बारे में बताएंगे जिससे आपका पूरा लुक स्टाइलिश दिखेगा अगर आप कॉलेज गर्ल है, तो आप इन हेयर स्टाइल को कैरी करके अपने पूरे लुक को परफेक्ट बना सकते हैं। आज हम आपको कुछ एक्ट्रेसेस के हेयर स्टाइल के बारे में बताएंगे जिसे ट्राई करके आप अपने कॉलेज लुक में चार चांद लगा सकती हैं। वैसे तो हर लड़की को अलग अलग तरह के हेयर स्टाइल बनाना अच्छा लगता है। वही आज हम आपको इस आर्टिकल में एक से बढ़कर एक बेहतरीन हेयर स्टाइल आइडियाज देंगे।

कॉलेज लुक को कंप्लीट करेंगे ये हेयर स्टाइल

Hair Style

क्लासी हेयर स्टाइल

सिंपल और क्लासी लुक के लिए आप यह वाला हेयर स्टाइल कर सकते हैं। जैस्मिन भसीन का यह हेयर स्टाइल कॉलेज गर्ल्स पर काफी सूट करता है। इस हेयर स्टाइल के लिए बालों के आगे से पार्टीशन करते हुए ट्विस्ट करके पीना करें वही साइड हेयर की सिंपल चोटिया गुथकर फ्री छोड़ दें।

Hair Style

ट्रेंडी हेयर स्टाइल

आजकल बहुत ही लड़कियां हैं जो कॉलेज हेयर स्टाइल को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। यह वाला ट्रेंडी हेयर स्टाइल आप पर बहुत जाचेगा। यह वाला हेयर स्टाइल हाइड्रोमैटिक है जो कि इन दिनों बहुत सी लड़कियां अपना रहे हैं। आप इसमें फ्रंट से अपने हेयर की कुछ लेयर को छोड़ते हुए हाइ बन बनाएं। आपका यह लोग फटाफट तैयार हो जाएगा।

ये भी पढ़ें-Hariyali Teej: हरियाली तीज पर करें बेहतरीन मेकअप, पिया जी भी हो जाएंगे फिदा

Hair Style

सिंपल हेयर स्टाइल

अगर आप एक कॉलेज गर्ल है और सिंपल हेयर स्टाइल चाहती है, तो यह वाला हेयरस्टाइल आप पर बहुत जचेगा इसमें आप फ्रंट से बालों के दो पार्टीशन करें और एक रफ ट्विस्ट बनाकर पीछे पीना करें बाकी बालों को खुला छोड़ दें।

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you