ऑटोTata-Maruti के कारों को बोलिए बाय.. हजारों रुपए के...

Tata-Maruti के कारों को बोलिए बाय.. हजारों रुपए के डिस्काउंट ऑफर पर घर ले जाएं Hyundai की ये कारें

कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी ह्युंडई भी सेल्स को बढ़ाने और स्टॉक खत्म करने के लिए अपनी गाड़ियों पर बंपर छूट ऑफर कर रही है. इस लिस्ट में i20 N line से लेकर Verna तक का नाम शामिल है.

-

होमऑटोTata-Maruti के कारों को बोलिए बाय.. हजारों रुपए के डिस्काउंट ऑफर पर घर ले जाएं Hyundai की ये कारें

Tata-Maruti के कारों को बोलिए बाय.. हजारों रुपए के डिस्काउंट ऑफर पर घर ले जाएं Hyundai की ये कारें

Published Date :

Follow Us On :

Discount on Hyundai Cars : यदि आप भी Tata या Maruti की कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो सबसे पहले एक नजर इस ऑफर पर डाल लें क्योंकि इससे आपके हजारों रुपए बच सकते हैं. जी हां आपको बता दें, फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो गई है. ऐसे में कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी ह्युंडई भी सेल्स को बढ़ाने और स्टॉक खत्म करने के लिए (Discount on Hyundai Cars) अपनी गाड़ियों पर बंपर छूट ऑफर कर रही है. इस लिस्ट में i20 N line से लेकर Verna तक का नाम शामिल है. यदि आप कंपनी के इस ऑफर का लाभ उठाते हैं तो ये आपका हजारों रूपये बचा सकता है. तो चलिए बिना देर किए इस शानदार ऑफर के बारे में जानते हैं.

Hyundai Verna (Discount on Hyundai Cars)

हुंडई ने हाल ही में अपनी बहु प्रतीक्षित कर वर्ना (Verna) को नए फीचर्स और कंफर्ट के साथ पेश किया है. साथ ही इस ग्लोबल एनसीएपी टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है. हुंडई वर्ना 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ आती है जो 160 एचपी की पावर और 253एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके अलावा कार में 1.5 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन का भी विकल्प मिलता है जो 115Hp की पावर और 141Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके मोटर को 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DCT गियरबॉक्स ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. बता दे कंपनी के इस कार की शुरुआती कीमत 10.96 लख रुपए हैं. हुंडई इसपर (Discount on Hyundai Cars) 25000 रुपए तक का छूट ऑफर कर रही है.

ये भी पढे़ : TVS की इस बाइक ने मचाया बवाल, शानदार लुक और ग्रेट माइलेज से लड़कियों को किया इंप्रेस

Hyundai Grand i10 Nios

Grand i10 Nios कंपनी की एकमात्र ऐसी कार है जिसकी प्राइस 6 लाख रुपए से कम है. कंपनी ने इस कार में 1.2 लीटर, 4 सिलेंडर पेट्रोल यूनिट का इस्तेमाल किया है जो 5-स्पीड मैनुअल और एमटी गियरबॉक्स के साथ कनेक्टेड है. इस कार में कंपनी ने सीएनजी का भी विकल्प उपलब्ध कराया है जो 69PS की पावर और 95Nm का टॉप पैदा करता है. इसके मोटर को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. कार की शुरुआती कीमत 5.73 लाख रुपए हैं. जिस पर हुंडई 43000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

Hyundai i20 N-Line

कंपनी ने हाल ही में Hyundai i20 N-line के फेसलिफ्ट मॉडल को लांच किया है. हालांकि यह ऑफर इसके प्री फेसलिफ्ट मॉडल पर दी जा रही है. आपको बता दे Hyundai i20 N-Line में 1.10 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 120 एचपी की पावर और 172एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर को 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DCT गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. बता दे इस हैचबैक कार की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपए है. जिस पर कंपनी ₹50000 तक का छूट ऑफर कर रही हैं. वहीं इसके नई फेसलिफ्ट कार पर आपको ₹10000 तक का बेनिफिट मिल सकता है.

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you