टेकNothing Phone 2 को लेकर लॉन्च से पहले ये...

Nothing Phone 2 को लेकर लॉन्च से पहले ये नई जानकारी आई सामने, यूजर्स की होगी बल्ले बल्ले

-

होमटेकNothing Phone 2 को लेकर लॉन्च से पहले ये नई जानकारी आई सामने, यूजर्स की होगी बल्ले बल्ले

Nothing Phone 2 को लेकर लॉन्च से पहले ये नई जानकारी आई सामने, यूजर्स की होगी बल्ले बल्ले

Published Date :

Follow Us On :

काफी लंबे समय से Nothing Phone 2 से सम्बन्धित नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं जो नथिंग फैंस में आने वाले इस फोन के प्रति नया उत्साह जगा रही हैं. अब एक और नई जानकारी इस फोन के बारे में ही आ रही है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8+Gen प्रोसेसर दिया जाएगा. आपको बता दें कि 8 Gen की तुलना में 8+Gen प्रोसेसर दोगुना तेज गति से काम करता है. कंपनी के सीईओ कार्ल पाई ने हाल ही में इसकी पुष्टि भी की थी.आइए आपको आने वाले स्मार्टफोन की डिटेल के बारे में बताते हैं.

अपग्रेड फीचर्स होंगे शामिल

याद करिए जब कार्ल पाई के नेतृत्व में काम करने वाली कंपनी Nothing ने जब इस सीरीज का पहला फोन पेश किया था. तब भी इसके बारे में खूब बज क्रिएट किया गया था. इस मार्केटिंग का कंपनी को भरपूर लाभ भी मिला था. अब कंपनी एक बार फिर से इस फोन के लेकर खूब बज क्रिएट कर रही है. टिप्स्टिर के अनुसार इस फोन में कई फीचर्स अपग्रेड के तौर पर शामिल किये जा सकते हैं. साथ ही इसमें कई अन्य फीचर्स की भी सुविधा देखने को मिल सकती है.

Nothing Phone 2
nothing phone

जुलाई में हो सकता है लॉन्च

खबर है कि कंपनी इस फोन को इसी साल जुलाई महीने में पेश कर सकती है. ये फोन पहले यूरोपीय बाजारों में पेश किया जाएगा. इसमें सेटेलाइट कनेक्टिविटील का एडवांस फीचर भी दिए जाने की बात कही गई है. बता दें इस फोन की आधिकारिक टीज फ्लिपकार्ट और बाकी के प्लेटफॉर्म्स पर शुरू हो चुकी है. इस फोन को कंपनी व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश करने वाली है.

कीमत

कंपनी की तरफ से कीमत के बारे में फिलहाल कुछ भी अपडेट नहीं है हालांकि इस फोन की कीमत नथिंग 1 से अधिक हो सकती है. कितनी अधिक होगी, इसके बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you