टेकमात्र 1 हजार रुपए में ठंड भर मिलेगा खौलता...

मात्र 1 हजार रुपए में ठंड भर मिलेगा खौलता पानी, बस नल की टोटी में लगवाएं ये छोटी सी मशीन

-

होमटेकमात्र 1 हजार रुपए में ठंड भर मिलेगा खौलता पानी, बस नल की टोटी में लगवाएं ये छोटी सी मशीन

मात्र 1 हजार रुपए में ठंड भर मिलेगा खौलता पानी, बस नल की टोटी में लगवाएं ये छोटी सी मशीन

Published Date :

Follow Us On :

Water Heater Instant: इन दिनों कड़ाके की ठंड लोगों को परेशान कर रखी है. लोग अपने घरों में किचन से लेकर बॉथरूम तक गर्म पानी इस्तेमाल करना पसंद करते हैं. ऐसे में लोगों की जरूरत को पूरा करने के लिए तमाम तरह के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स हीटर और इलेक्ट्रिक रोड उपलब्ध है.

Instant Water Heater

लेकिन अधिक कीमत होने की वजह से लोग इन्हें नहीं इस्तेमाल कर पाते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑप्शन लेकर आए हैं. जिसे आप बेहद कम कीमत के साथ अपने बाथरूम और किचन की टोटी में लगाकर गर्म पानी इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं कई ऑप्शन है. जिसे आप बेहद कम कीमत के साथ तगड़े डिस्काउंट ऑफर में भी खरीद सकते हैं. आईए देखते हैं…

Qawachh Heater Instant

Qawachh Heater Instant कम बिजली खपत में अधिक से अधिक समय तक पानी को गर्म रखता है. इसे आप फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर में 73 परसेंट डिस्काउंट के साथ 1,599 की कीमत में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: UPI से लिंक है क्रेडिट कार्ड तो भुगतने पड़ सकते हैं ये अंजाम,पढ़ें तुरंत

Nexoms Heater Instant

Nexoms Heater Instant आपके लिए पानी गर्म करने का एक बढ़िया ऑप्शन है. ठंड के महीने में भी आप रातों-रात इसकी मदद से गर्म पानी का इस्तेमाल कर सकते हैं किचन से लेकर बाथरूम तक लंबे समय तक पानी को गर्म रखता है. इसकी कीमत अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में 29% डिस्काउंट के साथ 2,699 हो गई है.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you