टेकThreads App की ये गलती कहीं मार्क जकरबर्ग पर...

Threads App की ये गलती कहीं मार्क जकरबर्ग पर भारी न पड़ जाए, एप डिलीट करते ही उड़ जाएगी इंस्टाग्राम प्रोफाइल, जानें

-

होमटेकThreads App की ये गलती कहीं मार्क जकरबर्ग पर भारी न पड़ जाए, एप डिलीट करते ही उड़ जाएगी इंस्टाग्राम प्रोफाइल, जानें

Threads App की ये गलती कहीं मार्क जकरबर्ग पर भारी न पड़ जाए, एप डिलीट करते ही उड़ जाएगी इंस्टाग्राम प्रोफाइल, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Threads App एप को 6 जुलाई को लॉन्च किया गया,बेशक इसने कुछ ही घंटों में चैट जीपीटी का रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए महज एक घंटे में ही एक मिलियन डाउनलोड्स का आंकडा पार कर लिया लेकिन अब इसकी एक सबसे बड़ी खामी की वजह से यूजर्स निराश हो रहे हैं. दरअसल Threads App पर अलग से अकाउंट नहीं क्रिएट किया जा सकता बल्कि आपको अपने इंस्टाग्राम से ही कनेक्ट करके इसे इंस्टॉल करना पड़ता है। नीचे हम इसकी एक सबसे बड़ी खामी के बारे में बता रहे हैं.

एप डिलीट करते ही उड़ जाएगी इंस्टाग्राम प्रोफाइल

यह ऐप अपने शुरूआती फेज में है. इसलिए इससे जुड़ने के काम को कंपनी ने आसान कर दिया है लेकिन अब इसकी एक सबसे बड़ी प्रोब्लम सामने निकल कर आई है. दरअसल एक बार आप थ्रेड एप इंस्टॉल कर लेंगे तो आपकी डिटेल उसके पास चली जाएगी. ऐसा करने के बाद अगर आप थ्रेड एप को अनइंस्टॉल करना चाहते हैं तो आपको इसके साथ ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी हाथ धोना पडे़गा. जी हां सही पढ़ा आपने यूजर्स अब इसकी वजह से काफी निराश हो रहे हैं.

कहीं ये गलती जकरबर्ग पर भारी न पड़ जाए

FAQ पेज से मिली जानकारी के अनुसार आप प्रोफाइल से किसी एक पोस्ट को तो डिलीट करते हैं तो कोई दिक्कत नहीं होगी लेकिन थ्रेड ऐप से डेटा को हटाने पर आपका पुराना इंस्टाग्राम भी डिलीट हो जाएगा. आसान भाषा में समझें तो अगर आपने ये ऐप डाउनलोड कर लिया है और अब पसंद नहीं आ रहा है और इसे अनइंस्टॉल करना चाहते हैं तो आपको इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- XBOOM series: LG ने लॉन्च किया म्यूजिक के शौकीनों के लिए धांसू आवाज वाला जबरदस्त स्पीकर, कीमत मात्र इतनी

ये है एक तरीका

यहां ध्यान देने वाली बात है कि इसमें अकाउंट पसंद न आने पर डिएक्टिवेट करने का ऑप्शन दिया गया है. हालांकि ऐसा करने से आपका डेटा डिलीट नहीं होगा बल्कि सिर्फ अकाउंट डिलीट होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you