टेकTecno Pova 5: लॉन्च हुआ बड़ी बैटरी से लैस...

Tecno Pova 5: लॉन्च हुआ बड़ी बैटरी से लैस स्मार्टफोन, डिजाइन भी दिखने में लगता है चमाचम

-

होमटेकTecno Pova 5: लॉन्च हुआ बड़ी बैटरी से लैस स्मार्टफोन, डिजाइन भी दिखने में लगता है चमाचम

Tecno Pova 5: लॉन्च हुआ बड़ी बैटरी से लैस स्मार्टफोन, डिजाइन भी दिखने में लगता है चमाचम

Published Date :

Follow Us On :

टेक्नो ने Tecno Pova 5 स्मार्टफोन को कई कमाल के फीचर्स के समायोजन के साथ मार्केट में पेश कर दिया है. इसमें बड़ी बैटरी के साथ शानदार बेजल्स वाला डिस्प्ले दिया गया है. गिजमोचाइना की खबर की मानें तो कंपनी ने गेमिंग सुविधाओं के साथ स्मार्टफोन का एक विशेष गरेना फ्री फायर एडिशन भी इस दौरान पेश किया है. हम आपको इसी के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में बता रहे हैं.

Tecno Pova 5 के स्पेसिफिकेशन

Tecno Pova 5 में 6.78-इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है. जो 1080×24460 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन, 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 240 हर्टज के टच सैंपलिंग रेट के साथ आती है. परफॉरमेंस के लिए इसमें कंपनी मिड-रेंज Helio G99 SoC प्रोसेसर लगाया है. यह 8 जीबी रैम के साथ आता है. इसके अलावा कंपनी ने इस फोन को प्रतिस्पर्धी बनाने के लिए आकर्षक लुक देने पर पूरा जोर दिया है. पिछला पैनल देखने में सही लगता है.

बैटरी और कैमरा

टेक्नो पोवा 5 को पॉवर देने के लिए 6000 MAh की बैटरी दी गई है जो 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग से प्रयुक्त है. कंपनी दावा करती है फोन को सिर्फ 21 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है जबकि 60 मिनट में इसकी बैटरी पूर्ण रूप से चार्ज हो जाती है. इसमें रिवर्स चार्जिंग की सुविधा भी दी गई है. इसके कैमरे की बात करें तो 5 मेगापिक्सल का डेप्थ और 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का सेंसर मिल जाता है.

ये भी पढ़ें- Oneplus pad vs xiaomi pad 6 दोनों में से कौन है आपके लिए फायदे की डील, किसे खरीदने में होगा नुकसान, जानें यहां

कीमत और उपलब्धता

खबर के मुताबिक पहले इसे दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और लैटिन अमेरिका (GSMArena) के माध्यम से) लॉन्च किया जाएगा. डिवाइस के कलर वेरिएंट में हरिकेन ब्लू, एम्बर गोल्ड और मेचा ब्लैक शामिल हो सकते हैं. इसकी कीमतों के बारे में कुछ भी जानकारी सामने निकल कर नहीं आई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you