टेकInfinix zerobook 13: गेमिंग और हैवी टास्किंग में गर्दा...

Infinix zerobook 13: गेमिंग और हैवी टास्किंग में गर्दा उड़ा देगा ये लैपटॉप, दिया गया है शक्तिशाली प्रोसेसर, जानें कीमत

-

होमटेकInfinix zerobook 13: गेमिंग और हैवी टास्किंग में गर्दा उड़ा देगा ये लैपटॉप, दिया गया है शक्तिशाली प्रोसेसर, जानें कीमत

Infinix zerobook 13: गेमिंग और हैवी टास्किंग में गर्दा उड़ा देगा ये लैपटॉप, दिया गया है शक्तिशाली प्रोसेसर, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Infinix zerobook 13 सीरीज के तहत इनफिनिक्स के द्वारा कई लैपटॉप मॉडल मार्केट अलग-अलग कॉन्फिग्रेशन के साथ पेश किए गए हैं. जिनमें 6GB RAM + 512GB SSD, Core i7 32GB RAM + 1TB SSD, Core i5 16GB RAM + 512GB SSD, Core i9 32GB RAM + 1TB SSD स्टोरेज वेरिएंट शामिल हैं. इसकी सेल 11 जुलाई दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली है. हम इस सीरीज के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जान रहे हैं.

Infinix ZeroBook 13 स्पेसिफिकेशन

Infinix zerobook 13
Infinix zerobook 13

इस सीरीज के तहत चार मॉडल पेश किए गए हैं. इस लाइनअप में फुल-एचडी डिस्प्ले और क्वाड स्पीकर और 100W टाइप-सी चार्जिंग और ओवर बूस्ट स्विच जैसी सुविधाएं दी गई हैं. डिजाइन के मामले विगत सीरीज के लैपटॉप से ये कुछ अलग नहीं दिखते हैं लेकिन दिखने में ये काफी आकर्षक लगते हैं. यह 16.9 मिमी की मोटाई के साथ में लॉन्च किए गए हैं. इसकी डिस्प्ले की बात करें तो ये सीरीज 15.6 इंच के डिस्प्ले और फुल-एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है. डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 400 निट्स और 100 प्रतिशत sRGB कलर रिप्रोडक्शन भी इसमें मिल जाता है. इसके अलावा ऑडियो के लिए क्वॉड स्पीकर,दो हाई-फ़्रीक्वेंसी 2W स्पीकर और सामने 2 लो-फ़्रीक्वेंसी 1W स्पीकर दिए गए हैं.

बैटरी और दूसरे फीचर्स

सिक्योरिटी के लिए लैपटॉप में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी पेश किया है, जो पावर कुंजी के रूप में भी काम करता है. लैपटॉप के तीन प्रोसेसर वेरिएंट हैं जो कि इंटेल कोर i9, कोर i7 और कोर i5 सीरीज में 32GB तक रैम और 1TB PCIe 4.0 SSD है. बैटरी के लिहाज से देखें तो इस सीरीज में हाइपर 100W मल्टी-यूटिलिटी टाइप सी चार्जिंग के साथ 70Wh बैटरी प्रदान की गई है. ये डीसी चार्जर के साथ आते हैं जो लगभग 2 घंटे में लैपटॉप को पूरी तरह चार्ज कर सकता है. इनफिनिक्स का दावा है कि लैपटॉप फुल-एचडी में 10 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक दे सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी 3.0 पोर्ट, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एसडी कार्ड स्लॉट सहित विभिन्न तरह के पोर्ट दिए गए हैं. लाइनअप बॉक्स से बाहर विंडोज 11 ओएस पर काम करते हैं.

ये भी पढ़ें- इस दिन गदर फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Infinix Hot 30 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन की डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस सीरीज के टॉप मॉडल को जो कि Infinix ZeroBook 13 Core i9 (32GB RAM + 1TB SSD) है. इसकी कीमत 81,990 रुपये निर्धारित की गई है. Core i7 (16GB RAM + 512GB SSD) वेरिएंट की कीमत 64,999 रुपये हैं तो Core i7 (32GB RAM + 1TB SSD) को 69,990 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. वहीं इसका बेस वेरिएंट 51,990 रुपये में आता है जो कि Core i5 (16GB RAM + 512GB SSD) जैसी खूबियों से सजा है. यह 11 जुलाई को कंपनी की वेबसाइट पर खरीददारी के लिए उपलब्ध हो जाएंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you