टेकNokia 105 4G: नोकिया का ये फोन बड़ी बैटरी...

Nokia 105 4G: नोकिया का ये फोन बड़ी बैटरी और दमदार फीचर्स के साथ उड़ा रहा है गर्दा, देखें क्या है खास

-

होमटेकNokia 105 4G: नोकिया का ये फोन बड़ी बैटरी और दमदार फीचर्स के साथ उड़ा रहा है गर्दा, देखें क्या है खास

Nokia 105 4G: नोकिया का ये फोन बड़ी बैटरी और दमदार फीचर्स के साथ उड़ा रहा है गर्दा, देखें क्या है खास

Published Date :

Follow Us On :

Nokia 105 4G: जब कीपैड वाले फोन की आती है को हमारे जेहन में सबसे पहले नोकिया का ही नाम सबसे ऊपर आता है. इस कंपनी ने कीपैड फोन मैन्यूफैक्चर करने के मामले में अपनी अलग ही पहचान कायम की है. भले अब हर तरफ स्मार्टफोन ही देखने को मिलते हैं लेकिन का झुकाव अब भी कीपैड फोन्स की तरफ दिखाई देता है. हाल ही में कंपनी ने Nokia 105 4G को फिजिकल बटन्स के साथ बाजार में उतारा है तो चलिए आपको बता देते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स क्या हैं.

Nokia 105 4G के फीचर्स

Nokia 105 4G
image credit google

नोकिया के इस फोन में 1450 MAh की बैटरी दी जाती है. फिजिकल बटन के साथ आने वाले इस फोन में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन ब्लूटूथ 5.0 कन्नेक्टिविटी और Migu Music, Himalaya को सपोर्ट प्रदान करता है. ये नया फोन क्लासिक कैंडी बार डिजाइन के साथ ही बोल्ड बटन फॉन्ट के साथ देखने को मिलता है. इस फोन में राइट क्लिक करके पेमेंट मीनू के जरिए अलीपे तक क्विक एक्सेस भी देखने को मिल जाता है. पेमेंट करने के लिए ये आसानी से क्यू आर व बारकोड को स्कैन कर लेता है.

ये अन्य खासियतें

Nokia 105 4G
image credit google

इस फोन में ड्यूल स्टैंड-बाय और ड्यूल नेटकॉम का सपोर्ट और VOLTE HD कॉल की सुविधा मिल जाती है. इसमें एक एक्सटर्नल रेडियो भी दिया गया है. प्रोसेसर की बात करें तो UNISOC T107 मिलता है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है ये फोन उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प है जिन्हें कॉलिंग के लिए बढ़िया फोन चाहिए.

ये भी पढ़े- Solar tree: देश में इस जगह लगेंगे सोलर ट्री, जानें क्या होते हैं और हमारे लिए क्यों हैं जरूरी

कीमत

इस फोन को मात्र 229 युआन यानि तकरीबन 2,715 रुपये में लॉन्च किया गया है. फोन को ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध करवाया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you