टेकboat airdoped alpha ईयरबड्स की हुई एंट्री, कीमत रखी...

boat airdoped alpha ईयरबड्स की हुई एंट्री, कीमत रखी गई है बहुत सस्ती, जल्दी कर लें खरीददारी

-

होमटेकboat airdoped alpha ईयरबड्स की हुई एंट्री, कीमत रखी गई है बहुत सस्ती, जल्दी कर लें खरीददारी

boat airdoped alpha ईयरबड्स की हुई एंट्री, कीमत रखी गई है बहुत सस्ती, जल्दी कर लें खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

Boat ने हाल ही में अपने ईयरबड्स सेक्शन के पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए boat airdoped alpha को मार्केट में उतार दिया है. इनको किफायती कीमतों के साथ उपलब्ध करवाया गया है. दिलचस्प बात है इनमें कई कमाल के फीचर्स का समायोजन कंपनी दे रही है तो चलिए इसी TWS की एक नई जोड़ी ईयरबड्स के बारे में जान लेते हैं.

boat airdoped alpha के फीचर्स

इनमें फीचर्स के तौर पर 13 मिमी के डायनामिक ड्राइवर्स दिए गए हैं. जो ऑडियो को क्लीन और पॉवरफुल बास के साथ प्रोड्यूस करते हैं. इनमें ENx तकनीक तकनीक को जोड़ा गया है. जिसके सहारे आप माइक्रोफोन सेटअप का उपयोग कर सकते हैं. ये ब्लूटूथ 5.3 के कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आते हैं. boat airdoped alpha में 150 TWS गेमिंग मोड्स दिए गए हैं. बाहरी आवाज को प्रतिबंधित करने के लिहाज से इनमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा दी गई है.

बैटरी

एयरडोप्स अल्फा 300 MAh की बैटरी दी गई है, कंपनी दावा करती है इसे सिंगल चार्जिंग में 35 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. वहीं मात्र 10 मिनट में ये दो घंटे का बैक-अप देने में सक्षम है. इसमें बीस्ट मोड दिया गया है जो सहज ऑडियो देने के लिए काम में आता है. ये फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आते हैं.वहीं इनको IPX5 स्प्लैश रेजिस्टेंस की मानक रेटिंग प्रमाणित की गई है.

ये भी पढ़ें- Xiaomi 9th anniversary sale: इस सेल में खरीदारी करने पर मिलेगी हजारों की छूट, आधी कीमत में मिल रहे हैं स्मार्टफोन

कीमत

इन ईयरबड्स को मात्र 799 रुपये की कीमत पर लाया गया है. इन्हें आप कंपनी की साइट से खरीद सकते हैं. इसके अलावा ये ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर भी मिल जाएंगे. इसको तीन रंग विकल्पों के साथ लिया जा सकता है. जिसमें डार्क सियान, जेट ब्लैक, और स्वीडिश व्हाइट को शामिल किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you