टेकamazon prime day sale: अमेजन पर शुरू होने वाली...

amazon prime day sale: अमेजन पर शुरू होने वाली है धमाकेदार सेल, मिलेगा ताबड़तोड़ डिस्काउंट, जल्दी करें

-

होमटेकamazon prime day sale: अमेजन पर शुरू होने वाली है धमाकेदार सेल, मिलेगा ताबड़तोड़ डिस्काउंट, जल्दी करें

amazon prime day sale: अमेजन पर शुरू होने वाली है धमाकेदार सेल, मिलेगा ताबड़तोड़ डिस्काउंट, जल्दी करें

Published Date :

Follow Us On :

अमेजन की तरफ से amazon prime day sale की घोषणा कर दी गई है. यह सेल 15 जुलाई से शुरू हो रही है.s इस दो दिवसीय सेल में कई तरह के प्रोडेक्ट्स पर भारी-भरकम छूट दी जाएगी. इस सेल से खरीदारी करने पर आप हजारों की बचत कर सकेंगे. लेख में हम आपको बताने वाले हैं कि इस सेल के अंतर्गत किस-किस प्रोडक्ट और डिवाइस पर छूट मिल सकती है तो आइए जान लेते हैं.

कितने प्रतिशत तक की मिलेगी छूट

Amazon prime day sale
Amazon prime day sale

अमेजन प्राइम सेल के दौरान अगर आप एसबीआई और आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10 फ़ीसदी की छूट दी जाएगी. इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर समेत कई अन्य तरह की छूट भी आपको देखने को मिलेंगी. नीचे हम उन प्रोडक्ट को बता रहे हैं जिन पर छूट दी जा सकती है.

मोटरोला रेजर सीरीज पर मिल सकती है छूट

अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान मोटोरोला की तरफ से पेश किए जाने वाले मोटोरोला रेजर 40 और रेजर 40 अल्ट्रा को उनकी असल कीमत से कम दाम में पेश किया जा सकता है. इस पर 7000 से ज्यादा का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर करने की बात कही गई है. इसके अलावा रेडमी के 50आई स्मार्टफोन को भी सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकता है. इस फोन की असल कीमत 23,999 रुपये है लेकिन सेल के दौरान आपको सिर्फ 20,000 हजार रुपये ही चुकाने होंगे.

IQOO 11 के स्मार्टफोन पर भी मिलेगी छूट

इस सेल के दौरान IQOO 11 को उसकी असल कीमत से कम में खरीदा जा सकेगा. इस स्मार्टफोन की कीमत 54,999 रुपये है हालांकि आपको इतने रुपये की वजाय सिर्फ 49,000 रुपये चुकता करने होंगे.

ये भी पढ़ें- boat airdoped alpha ईयरबड्स की हुई एंट्री, कीमत रखी गई है बहुत सस्ती, जल्दी कर लें खरीददारी

आईफोन भी मिल सकता है सस्ता

सेल के दौरान आईफोन 14 प्रो को भी सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकता है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत 66,999 रुपये है हालांकि आप इसे 50,000 हजार रुपये से भी कम की कीमत पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा बात करें इस सेल में दूसरे प्रोडक्ट की तो इसमें फायर टीवी स्टिक, ईयरॉफोन और हेडफोन को भी सस्ते में उपलब्ध करवाया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you