टेकXiaomi 9th anniversary sale: इस सेल में खरीदारी करने...

Xiaomi 9th anniversary sale: इस सेल में खरीदारी करने पर मिलेगी हजारों की छूट, आधी कीमत में मिल रहे हैं स्मार्टफोन

-

होमटेकXiaomi 9th anniversary sale: इस सेल में खरीदारी करने पर मिलेगी हजारों की छूट, आधी कीमत में मिल रहे हैं स्मार्टफोन

Xiaomi 9th anniversary sale: इस सेल में खरीदारी करने पर मिलेगी हजारों की छूट, आधी कीमत में मिल रहे हैं स्मार्टफोन

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi 9th anniversary sale: टेक कंपनी शाओमी के द्वारा हाल ही में एक बचत सेल की घोषणा की गई है. कंपनी भारत अपनी 9 वी सालगिरह सेलिब्रेट कर रही है. इसी मौके पर शाओमी ने एनिवर्सरी सेल की घोषणा की गई है. इस 6 दिनों तक चलने वाली सेल में कई कई तरह के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर छूट दी जाएगी. इस सेल से खरीदारी करने पर आप 75 फ़ीसदी तक की बचत कर सकते हैं. स्मार्टफोन और स्मार्ट गैजेट्स पर इस सेल में बचत करने का मौका मिलेगा. इस लेख में हम आपको इसी सेल के बारे में बता रहे हैं.

इसलिए खास है सेल

कंपनी 9 वें साल में प्रवेश कर रही है. इस मौके पर उसने भारतीय खरीददारों के लिए इस सेल की घोषणा की है. कंपनी के द्वारा इस सेल में 9 लकी शॉपर्स कॉन्टेस्ट शुरू किया है. जिसमें अगर कोई ग्राहक जीतता है तो उसको प्रोडक्ट की पूरी राशि वापस मिल जाएगी. इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको दोपहर 12 बजे 9 बजे के बीच में खरीददारी करनी होगी. यहां पर Xiaomi Mi एक्सटेंडेड वारंटी, Mi स्क्रीन प्रोटेक्ट और Mi कम्प्लीट प्रोटेक्ट जैसे सभी डिवाइस केयर प्लान पर 25% की छूट मिलने की बात कही गई है.

शाओमी 13 प्रो (Xiaomi 13 Pro)

शाओमी के फ्लैगशिप सेगमेंट में आने वाले इस फोन को 89,999 रुपये की जगह 20 हजार रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 69,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा कुछ बैंक वगैरह के ऑफर्स लगाकर ये और भी सस्ता पड़ जाएगा.

Redmi Note 12 Pro 5G

इस स्मार्टफोन को 27,999 रुपये में मार्केट में उतारा गया था लेकिन फिलहाल इसे खरीदने के लिए आपको 20,499 रुपये चुकता करने होंगे और फोन आपके घर डिलीवर कर दिया जाएगा. इस पर सीधे तौर पर 7,500 रुपये की छूट मिल रही है.

ये भी पढ़ें- sony ZV-1F: व्लॉगर्स की मौज करने के लिए आ गया तूफानी फीचर्स वाला कैमरा, कीमत भी रखी गई है कम, जानें डिटेल

Redmi Smart fire TV 32

यह स्मार्ट टीवी इस सेल में पूरे 15,250 रुपये की छूट पर मिल रहा है. इसकी कीमत छूट के बाद मात्र 9,749 रुपये रह जाती है. इसके अलावा 32-इंच के साइज के साथ आने वाला Xiaomi का 5A स्मार्ट टीवी 13,750 रुपये की छूट के सा मिल रहा है. इसकी कीमत फिलहाल 11,249 रुपये है.

Redmi Pad

रेडमी पैड की कीमत 16,000 रुपये की छूट मिलने के बाद 17,999 रुपये रह गई है. इसे 33,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था लेकिन यहां इसे इतना दिया जा रहा है. जाहिर तौर पर ये बचत करने का सुनहरा मौका है. इसके साथ ही Redmi Buds 4 Active भी यहां पर 1700 रुपये की छूट के साथ मिल रहे हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you