टेकsony ZV-1F: व्लॉगर्स की मौज करने के लिए आ...

sony ZV-1F: व्लॉगर्स की मौज करने के लिए आ गया तूफानी फीचर्स वाला कैमरा, कीमत भी रखी गई है कम, जानें डिटेल

-

होमटेकsony ZV-1F: व्लॉगर्स की मौज करने के लिए आ गया तूफानी फीचर्स वाला कैमरा, कीमत भी रखी गई है कम, जानें डिटेल

sony ZV-1F: व्लॉगर्स की मौज करने के लिए आ गया तूफानी फीचर्स वाला कैमरा, कीमत भी रखी गई है कम, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

sony ZV-1F: अगर आप व्लॉगर्स के मतलब का कोई बढ़िया सा कैमरा तलाश रहे हैं तो आप बिलकुल सही जगह आ पहुंचे हैं. हम आपके लिए एक गजब के फीचर्स वाला कैमरा लेकर आ गए हैं. जिसे आप व्लॉगिंग के लिए यूज कर सकते हैं. इसमें कई तरह के एडवांस्ड फीचर दिए गए हैं. साथ ही ये उन्नत किस्म की तकनीक से लैस है. इस कैमरा को सोनी की वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है. चलिए आपको इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में जानकारी दे देते हैं.

sony ZV-1F के स्पेसिफिकेशन

sony ZV-1F
sony ZV-1F

सोनी के द्वारा हाल ही में पेश किए गए इस कैमरे में स्किन टोन को कैप्चर करने के लिए एक फीचर दिया गया है. इसके अलावा ऑटो एक्स्पोज़र मोड की सुविधा दी गई है जिसका नाम फेस प्रायोरिटी है. यह स्मूथ पिक्चर कैप्चर करने में मदद करता है और क्वालिटी भी काफी बेहतरीन आती है. इस कैमरे में वाइड एंगल फिट इज द प्राइम 7.6 एमएम का लेंस दिया गया है जो 20 एमएम के फुल फ्रेम की तरह आउटपुट निकालने में सक्षम है.

sony ZV-1F कैमरे की खासियत

इस कैमरे की खास बात है कि आपको इसमें 5x डिजिटल जूम दिया जाता है. कैमरा के टॉप में दो बटन दिए गए हैं.जिनकी मदद से क्रिएटिव वीडियोग्राफी की जा सकती है शूटिंग स्पीड को 5x तक से लो और 60x तक तेज किया जा सकता है. व्लॉगिंग करते समय ज्यादा बैकग्राउंड और ज्यादा लोगों के शार्ट भी इस कैमरे से लिए जा सकते हैं. सिनेमैटिक लुक देने के लिए भी यह कैमरा एकदम परफेक्ट है.

बिल्ड क्वालिटी

इस कैमरे की बिल्ड क्वालिटी की बात करें तो यह वजन में काफी हल्का है, हल्के होने की वजह से इसे कहीं भी कैरी किया जा सकता है इसके साथ इजी टू हैंडल दिया जाता है. जिस पर लगाकर आप इसे कहीं भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. इसको प्लास्टिक मटेरियल से तैयार किया गया है हालांकि यह प्लास्टिक मैटेरियल इतनी अच्छी क्वालिटी का नहीं है.

ये भी पढ़ें- iphone 15 series की डिटेल आई सामने, दिए जाएंगे ये जबरदस्त स्पेसिफिकेशन , जानें

परफॉर्मेंस और कीमत

सोनी के द्वारा जिस रेंज में कैमरे को पेश किया गया है उस रेंज में यह एक बढ़िया विकल्प है. परफॉर्मेंस के लिहाज से भी यह बढ़िया काम करके दे देता है. इसकी कीमत की बात करें तो इसे आप ई-कॉमर्स साइट और कंपनी की आधिकारिक साइट से 57,560 रुपये में खरीद सकते हैं हालांकि कीमतों में फेरबदल वेबसाइट के अधीन है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you