मनोरंजनJaya Prada Jail: जया प्रदा को क्यों हुई जेल,...

Jaya Prada Jail: जया प्रदा को क्यों हुई जेल, जुर्माने के साथ मिली 6 महीने की सजा

-

होममनोरंजनJaya Prada Jail: जया प्रदा को क्यों हुई जेल, जुर्माने के साथ मिली 6 महीने की सजा

Jaya Prada Jail: जया प्रदा को क्यों हुई जेल, जुर्माने के साथ मिली 6 महीने की सजा

Published Date :

Follow Us On :

Jaya Prada Jail: फेमस एक्ट्रेस जयाप्रदा को आज के समय में कौन नहीं जानता है। 80 और 90 के दशक की फेमस हीरोइन रह चुकी है लेकिन आज के समय में जयाप्रदा एक बहुत बड़ी मुसीबत में फंस चुकी है। चेन्नई की एक अदालत में जयाप्रदा को दोषी पाया गया है और 6 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है साथ ही उन पर 5000 जुर्माना भी पूरे मामले में जयाप्रदा के अलावा अदालत ने उनके बिजनेस पार्टनर रामकुमार और राजा बाबू को भी दोषी पाया है। अदालत में सभी को सजा सुनाई है एक्ट्रेस जयाप्रदा पर थिएटर में काम करने वालों को इसी का पैसा नहीं देने का आरोप लगा है।

Jaya Prada Jail

कर्मियों ने जया प्रदा के खिलाफ उठाई आवाज

चेन्नई में जयाप्रदा एक थिएटर चलती है जो अब बंद हो चुका है। जया प्रदा के थिएटर में काम करने वाले कर्मचारियों ने उनके खिलाफ आवाज उठा दी है क्योंकि एक्ट्रेस उनका वेतन और इसी के पैसे का भुगतान नहीं कर पाई थी। कर्मचारियों का आरोप है कि सरकारी बीमा निगम को इसी का पैसा नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें :Sushant Singh Rajput: सोशल मीडिया पर छाया सुशांत सिंह राजपूत का ये हमशक्ल, फैंस हुए इमोशनल

जया को हुई 6 महीने की जेल

‘लेबर गवर्नमेंट इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन’ ने जया प्रदा और उनके सहयोगियों के खिलाफ चेन्नई के एग्मोर मजिस्ट्रेट कोर्ट में मामला दायर किया। इसके बाद कथित तौर पर यह भी कहा गया कि जया प्रदा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार कर लिया है और केस खारिज करने की मांग करते हुए बकाया भुगतान करने का भी वादा किया है. हालांकि, मामले में कोर्ट ने इस अपील को खारिज कर दिया और जया प्रदा को जुर्माने के साथ जेल की सजा सुनाई.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you