मनोरंजनSushant Singh Rajput: सोशल मीडिया पर छाया सुशांत सिंह...

Sushant Singh Rajput: सोशल मीडिया पर छाया सुशांत सिंह राजपूत का ये हमशक्ल, फैंस हुए इमोशनल

-

होममनोरंजनSushant Singh Rajput: सोशल मीडिया पर छाया सुशांत सिंह राजपूत का ये हमशक्ल, फैंस हुए इमोशनल

Sushant Singh Rajput: सोशल मीडिया पर छाया सुशांत सिंह राजपूत का ये हमशक्ल, फैंस हुए इमोशनल

Published Date :

Follow Us On :

Sushant Singh: बॉलिवुड के जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादें हमेशा जिंदा रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनको बेहद याद करते हैं। आज भी ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत का नाम ट्रेंड करता है। किसी न किसी सोशल मीडिया पर आज भी आपको सुशांत सिंह राजपूत की कोई ना कोई पुरानी तस्वीर देखने को मिल जाएगी आज भी सुशांत के फैंस एक्टर के चले जाने का गम नहीं भूल पाए हैं। उनके जाने के बाद से अब तक जस्टिस और सुशांत सिंह राजपूत के नाम का ट्रेंड सोशल मीडिया पर चल रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत से मिलती है शक्ल

सुशांत सिंह राजपूत को वापस तो नहीं लाया जा सकता है। लेकिन एक बार फिर फैंस के दिलों में उनके लिए प्यार उम्र रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक इंसान जो हूबहू उनकी शक्ल से मिलता है उसकी तस्वीरें और वीडियोस काफी वायरल हो रही है कुछ लोग तो उसे सुशांत सिंह राजपूत की फोटो कॉपी तक बता रहे हैं। वायरल हो रहे इस शख्स का नाम सचिन तिवारी है जिसकी शक्ल हूबहू एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से मिलती है।

ये भी पढ़ें : Russian Girl: राजस्थान आई विदेशी बहू, प्यार के लिए सात समंदर किया पार

sushant singh

याद आया पवित्र रिश्ता का मानव

अगर आप भी सचिन तिवारी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखेंगे तो आपको भी लगेगा कि सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें हैं। आप भी इन तस्वीरों को देखकर एक पल के लिए धोखा खा जाएंगे। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सचिन तिवारी की तस्वीर देखकर इमोशनल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर सचिन तिवारी की कुछ ऐसी तस्वीरें हैं, जिन्हें देखकर पवित्र रिश्ता का मानव याद आने लग जाता है।

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you