ऑटो65990 हजार में टू व्हीलर लेने का सपना होगा...

65990 हजार में टू व्हीलर लेने का सपना होगा पूरा, एक साथ पूरा परिवार कर सकता है सफर

-

होमऑटो65990 हजार में टू व्हीलर लेने का सपना होगा पूरा, एक साथ पूरा परिवार कर सकता है सफर

65990 हजार में टू व्हीलर लेने का सपना होगा पूरा, एक साथ पूरा परिवार कर सकता है सफर

Published Date :

Follow Us On :

Ozotec Bheem: बाजार में सस्ते ईवी टू व्हीलर्स की मांग बढ़ी है। इस सेगमेंट में एक स्मार्ट मोपेड है Ozotec Bheem. यह 65990 हजार रुपये में आती है। फिलहाल बाजार में इसका केवल एक ही वेरिएंट मौजूद है। यह ईवी मोपेड 65 km/hr की टॉप स्पीड देती है। Ozotec Bheem में बाइक जैसे दिखने वाले टायर साइज मिलते हैं।

सिंपल हैंडल बार और सीट

Ozotec Bheem में स्पोक व्हील मिलते हैं, जो इसके लुक्स को बढ़ाते हैं। ईवी में स्प्लिट सीट मिलती हैं, जिन्हें लॉन्ग रूट पर आरामदायक सफर देने के लिए बनाया गया है। इसमें गोल लाइट मिलती है। इस ईवी में आरामदायक हैंडल बार दिया गया है। इसके फ्रंट में सामान रखने के लिए बड़ी जगह दी गई है। यह हैवी लोड लेकर सफर कर सकता है। इसे सामान लाने ले जाने के लिए प्रयोग में लाया जा सकता है।

ये भी पढे़ : 690L की बूट स्पेस वाली Mahindra Bolero ने मचाया हुड़दंग, रापचिक लुक से देती है Hyundai Venue को मात

दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक की सेफ्टी

Ozotec Bheem में फिलहाल एक ही कलर ग्रीन आता है। इसमें राइडर की सेफ्टी के लिए आगे और पीछे दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसमें हैंडलबार पर ही डिस्प्ले है। इसमें बैक रेस्ट दिया गया है। यह हल्का टू व्हीलर है जिसे घर में कोई भी सदस्य आसानी से चला सकता है। सड़क पर तेज स्पीड में इसे कंट्रोल करना भी आसान है।

पांच वेरिएंट और 14 कलर

बाजार में इसके टक्कर का एक और मोपेड है TVS XL100. यह 44999 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस में आता है। इसमें पांच वेरिएंट और 14 कलर मिलते हैं। इसमें 99.7 cc का इंजन है। जो 4 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आता है। इसमें 4.35 PS की पावर और 6.5 Nm का टॉर्क मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you