टेक54% की छूट पर खरीदें ये टॉप ब्रैंड्स के...

54% की छूट पर खरीदें ये टॉप ब्रैंड्स के ये Tablets, यहां चल रहा बंपर ऑफर

-

होमटेक54% की छूट पर खरीदें ये टॉप ब्रैंड्स के ये Tablets, यहां चल रहा बंपर ऑफर

54% की छूट पर खरीदें ये टॉप ब्रैंड्स के ये Tablets, यहां चल रहा बंपर ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Tablets Discount: अगर आप कम कीमत में हाई स्पीड वाले ब्रांडेड टैब खरीदने का प्लान बना रहे हैं. तो अमेजॉन पर चल रहे तगड़े डिस्काउंट का उठाते हुए. Samsung, Redmi और Lenovo जैसे कई ब्रांड के टॉप सेलिंग Tab को खरीद सकते है. इसमें आप गेमिंग और अपने ऑफिस वर्क को आसानी से कर सकते हैं. क्योंकि इनमें हैवी रैम और स्टोरेज भी तगड़ा दिया गया है. तो आइए इस ऑफर को देखते है..

Tablets

Lenovo Tab P11

Lenovo का यह टैब 11.5 इंच फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है. जिसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस किया है. जिसमें आप अपनी पसंदीदा गेम और अपना ऑफिस वर्क कर सकते है. इसकी कीमत 39,000 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 17,999 रुपए में खरीद सकते है. वहीं 13MP का फ्रंट कैमरा दिया है.

ये भी पढ़ें: आधी से भी कम कीमत में मिल रहा Samsung का ये धांसू कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, देखें ऑफर

Samsung Galaxy Tab S6 Lite

Samsung का यह Tab 26.31 CM यानी 10.4 इंच S-पेन इन बॉक्स, स्लिम और लाइट डॉल्बी एटमॉस साउंड के साथ आता है. जिसे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस किया है. इसकी कीमत 30,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 32% छूट के साथ 23,999 रुपए में खरीद सकते है. वहीं अगर आप बजट नहीं बनाता है तो आप 1,164 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते है.

Redmi Pad G99

Redmi का यह Tab 10.61 इंच के डिस्प्ले के साथ 128GB स्टोरज मिलता है जिसे आप 1 TB तक अपने अनुसार कर सकते है. वहीं इसमें 6GB रैम भी दिया है. इसकी कीमत कीमत 33,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 31% डिस्काउंट के साथ 16,499 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you