ऑटो690L की बूट स्पेस वाली Mahindra Bolero ने मचाया...

690L की बूट स्पेस वाली Mahindra Bolero ने मचाया हुड़दंग, रापचिक लुक से देती है Hyundai Venue को मात

-

होमऑटो690L की बूट स्पेस वाली Mahindra Bolero ने मचाया हुड़दंग, रापचिक लुक से देती है Hyundai Venue को मात

690L की बूट स्पेस वाली Mahindra Bolero ने मचाया हुड़दंग, रापचिक लुक से देती है Hyundai Venue को मात

Published Date :

Follow Us On :

Mahindra Bolero : वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अब तक कई पावरफुल इंजन से लैस गाड़ियों को लॉन्च किया है. इस लिस्ट में महिंद्रा थार, स्कॉर्पियो, बोलरो और एक्सयूवी रेंज की गाड़ियों का नाम सबसे पहले आता है. अगर बात करें Mahindra Bolero की तो आपको बता दें, कंपनी की ये कार जबरदस्त फीचर्स से लैस है और ये 16 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

महिंद्रा बोलोरो एक 7 सीटर कार है, जिस वजह से इसे फैमिली कार की भी उपाधि दी गई है. कंपनी ने तीन ट्रिम – B4, B6 और B6 (O) में पेश किया है और इसकी कीमत 9.78 लाख से शुरू होती है. वहीं, इसका मुकाबला Hyundai Venue से होता है.

ये भी पढे़ : ₹5,949 की EMI पर घर ले जाएं Yamaha Aerox 155 स्कूटर, जबरदस्त खूबियों से है लैस

Mahindra Bolero : फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स

इस कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मैन्युअल AC, ब्लूटूथ इनेबल म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी कनेक्टिविटी, पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर्स देखने को मिलता है. वहीं सुरक्षा के लिहाज से इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर और ड्यूल फ्रंट एयर बैग्स आदि मिलते हैं. इसके अलावा महिंद्रा बोलेरो में 690 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है जो इसे और भी खास बनाता है.

जल्द ही ये इलेक्ट्रिक अवतार में भी आयेगी नजर

बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड को देखते हुए कम्पनी में महिंद्रा बोलेरो को भी ईवी वर्जन में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कहा जा रहा है कि इसे अगले साल तक भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया जायेगा.

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you