टेककम बजट में बढ़िया फोन की तलाश पूरी करेगा...

कम बजट में बढ़िया फोन की तलाश पूरी करेगा Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन, खरीदारी के लिए ये डील है परफेक्ट

-

होमटेककम बजट में बढ़िया फोन की तलाश पूरी करेगा Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन, खरीदारी के लिए ये डील है परफेक्ट

कम बजट में बढ़िया फोन की तलाश पूरी करेगा Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन, खरीदारी के लिए ये डील है परफेक्ट

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy F13: सारे बुनियादी फीचर्स के साथ स्मार्टफोन खरीदना आज के समय में मुश्किल टास्क है खासतौर, से जब बात बजट में स्मार्टफोन लेने की आती है तो कई लोग कन्फ्यूजन में आ जाते हैं क्योंकि कुछ फोन्स में स्पेसिफिकेशंस ज्यादा मिल रहे होते हैं तो किसी फोन में कुछ दूसरी अच्छाइयों को देखकर हमारा मन उस फोन को लेने का करता है हालांकि मार्केट में कुछ ऐसे फोन हैं जो किफायती रेंज में सारे बुनियादी फीचर्स के साथ आते हैं. हमारा यह लेख सैमसंग गैलेक्सी F13 स्मार्टफोन के बारे में होने वाला है बताएंगे कि यह फोन आपके लिए कितना बेहतर है तो चलिए फिर जान लेते हैं.

Samsung Galaxy F13 के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग के द्वारा ऑफर किए जाने वाले इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाती है जो एलसीडी पैनल के साथ जोड़ी गई है.परफॉर्मेंस के लिहाज से इसमें Exynos 850 प्रोसेसर कंपनी की तरफ से दिया जाता है. फोन को कंपनी 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश करती है हालांकि, इसकी रैम को 8GB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में प्रोटेक्शन के लिए नॉक्स सिक्योरिटी सॉफ्टवेयर दिया गया है. इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में वाईफाई, ब्लूटूथ, यूएसबी कनेक्टिविटी और एनएफसी की सुविधा भी दी गई है. फोन स्मार्टफोन 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर ही काम करता है.

बैटरी और कैमरा

बैटरी और कैमरा की बात करें तो आपको किफायती रेंज में निराशा हाथ नहीं लगने वाली है. इसमें 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. वहीं कैमरा की बात करें तो इसमें रियर पैनल पर सिंगल कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि 50-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर के साथ आता है 2- मेगापिक्सल का ultra-wide कैमरा भी इसमें दिया गया है. सेल्फी के लिए कंपनी 8- मेगापिक्सल का कैमरा प्रदान करा रही है. इसमें डिजिटल जूम, ऑटोफ्लश फेस डिटेक्शन और टच टू फोकस जैसे फीचर्स मिल जाते हैं सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Asus Zenbook S13 OLED: किफायती दाम में आता है प्रीमियम दिखने वाला आसूस का ये जबरदस्त लैपटॉप , जानें स्पेक्स और कीमत

कीमत और उपलब्धता

सैमसंग के द्वारा इस फोन को 64GB और 128GB कॉन्फ़िगरेशन के साथ पेश किया जाता है. इसके 64GB वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये जबकि 128GB कॉन्फ़िगरेशन वाले स्मार्टफोन को 16,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. इसमें कूलिंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है. फोन कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट पर खरीददारी के लिए उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you