टेकAsus Zenbook S13 OLED: किफायती दाम में आता है...

Asus Zenbook S13 OLED: किफायती दाम में आता है प्रीमियम दिखने वाला आसूस का ये जबरदस्त लैपटॉप , जानें स्पेक्स और कीमत

-

होमटेकAsus Zenbook S13 OLED: किफायती दाम में आता है प्रीमियम दिखने वाला आसूस का ये जबरदस्त लैपटॉप , जानें स्पेक्स और कीमत

Asus Zenbook S13 OLED: किफायती दाम में आता है प्रीमियम दिखने वाला आसूस का ये जबरदस्त लैपटॉप , जानें स्पेक्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Asus Zenbook S13 OLED: इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बनाने वाली दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी आसूस के द्वारा पिछले दिनों सबसे पतला लैपटॉप मार्केट में लांच किया गया था. हम आसूस जेन बुक s13 ओलड लैपटॉप के बारे में बात कर रहे हैं. कंपनी के द्वारा भारतीय मार्केट में पेश किए गए इस ओलेड लैपटॉप के बारे में कहा गया कि यह दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप है जिसका वजन 1 किलोग्राम और मोटाई 11 एमएम की है. इस आर्टिकल में हम आपको इसी लैपटॉप के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल में जानकारी देने वाले हैं.

Asus Zenbook S13 OLED स्पेसिफिकेशंस

आसुस के द्वारा ऑफर किए जाने वाले इस लैपटॉप के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसको सुपर कंपैक्ट अंदाज में पेश किया जाता है. इसका वजन महज 1 किलोग्राम है जबकि मोटाई 11 एमएम की है. लैपटॉप को रीसाइकिल्ड मटेरियल से निर्मित किया गया है. 13.3 इंच की डिस्प्ले के साथ आने वाला यह लैपटॉप 16:10 2.8K ASUS Lumina OLED पैनल के साथ जोड़ा गया है. पैनल में 100% डीसीआई पी-3 कवरेज पैनटोन वैलिडेटेड, कलर रेंडरिंग और वे 7 डिस्प्ले एचडीआर ट्रू ब्लैक 500 सर्टिफिकेशन जैसी सुविधाएं मिल जाती हैं. परफॉर्मेंस के लिहाज से इसमें 32जीबी तक Lpddr5 रैम दी गई है तो प्रोसेसर इंटेल कोर i7 13वीं पीढ़ी का मिल जाता है.

कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के तौर पर कंपनी इसमें वाईफाई 6E, ब्लूटूथ 5.2,दो थंडर बोल्ट 4 पोर्ट, यूएसबी 3.0 जेन टू पोर्ट, एचडीएमआई 2.1 और 3.5 एमएम के ऑडियो जैक प्रदान करती है. अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें इंफ्रारेड सेंसर के साथ FHD 3DNR वेब कैमरा, दिया गया है वहीं डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी बूस्टर जैसी सुविधाएं भी इसमें देखने को मिल जाती हैं. 10 एमएम ट्रैवल बैकलाइट चिकलेट कीबोर्ड और 65 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 63 Whr बैटरी दी गई है.

ये भी पढ़ें: Fossibot F3600: ये चलता फिरता डिवाइस नहीं होने देगा बिजली की दिक्कत, धड़ल्ले से चलेंगे कूलर-पंखे, जानें क्या है खासियत

कीमत

Asus Zenbook S13 OLED की कीमत और उपलब्धता के बारे में बात करें तो इसे आसुस इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत कंपनी की तरफ से 1,4,990 लाख रुपये रखी गई है बता दें वीवोबुक लैपटॉप की नई सीरीज की सीमा 40,990 रुपये से शुरू होती है. कंपनी के यह लैपटॉप अमेजॉन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा, विजय सेल्स और रिलायंस के डिजिटल स्टोर्स पर आसानी से मिल जाएंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you