ऑटोHyundai Creata की खटिया खड़ा करने जल्द आ रही...

Hyundai Creata की खटिया खड़ा करने जल्द आ रही है Citroen C3 Aircross कार, जानें लॉन्चिंग से लेकर कीमत तक की डिटेल

Citroen C3 Aircross : फ्रांसीसी वाहन निर्माता कंपनी सिट्रोएन ने हाल ही में सिट्रोएन C3 एयरक्रॉस से पर्दा उठाया है, जिसके बाद से ही ग्राहकों में इसके लॉन्चिंग को लेकर इंतज़ार बना हुआ है.

-

होमऑटोHyundai Creata की खटिया खड़ा करने जल्द आ रही है Citroen C3 Aircross कार, जानें लॉन्चिंग से लेकर कीमत तक की डिटेल

Hyundai Creata की खटिया खड़ा करने जल्द आ रही है Citroen C3 Aircross कार, जानें लॉन्चिंग से लेकर कीमत तक की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Citroen C3 Aircross : फ्रांसीसी वाहन निर्माता कंपनी सिट्रोएन ने हाल ही में सिट्रोएन C3 एयरक्रॉस से पर्दा उठाया है, जिसके बाद से ही ग्राहकों में इसके लॉन्चिंग को लेकर इंतज़ार बना हुआ है. बता दे इस कार को 5 और 7- सीटर जैसे दो सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया जाएगा. यह कार सिट्रोएन की सी3 हैचबैक पर आधारित है. लेकिन यह उससे अधिक बड़ी और अधिक स्पेस के साथ आएगी.

Citroen C3 Aircross
Citroen C3 Aircross

वहीं, इस कार को एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स के साथ पेश किया जायेगा. साथ ही इसका लुक भी काफी कमाल का होने वाला है. यह कार लॉन्चिंग के बाद हुंडई क्रेटा, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, किआ सेल्टोस और टोयोटा हाइराइडर जैसी कारों को टक्कर देने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें : Bajaj Chetak के दिलों पर बिजली गिराने जल्द आ रही है Hero Maestro Electric Scooter, 5 घंटे में होगा फुल चार्ज

Citroen C3 Aircross : पॉवरट्रेन

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें सी3 हैचबैक वाले 1.2L NA पेट्रोल इंजन के साथ एक 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन का भी देखने को मिल सकता है. ये क्रमशः 82PS/115Nm और 110PS/190Nm का आऊटपुट देने में सक्षम है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा.

Citroen C3 Aircross : फीचर्स

कॉम्पैक्ट एसयूवी में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और सात इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल और मैनुअल एसी भी मिलने की उम्मीद है. वहीं, सेफ्टी के लिए इसमें डुअल-फ्रंट एयरबैग, EBD के साथ ABS, हिल-होल्ड असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) जैसे फीचर्स मिलेंगे.

लॉन्चिंग और कीमत

बात करें इसके लॉन्चिंग को लेकर तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दिया है. किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि से अगले महीने लॉन्च किया जाएगा. वहीं, इसे 9 लाख रुपये की कीमत पर पेश करने की उम्मीद है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Anil Kapoor :अनिल कपूर ने दी हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए ये शानदार सलाह,आप भी पढ़ें

Anil Kapoor:बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता...

अब तक की सबसे धांसू छूट के साथ बेचा जा रहा है OnePlus का ये 5G फोन,देखें ऑफर्स और खासियत 

स्मार्टफोन इंडस्ट्री में OnePlus के स्मार्टफोन को अपने बेहतरीन...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you