टेकअब तक की सबसे धांसू छूट के साथ बेचा...

अब तक की सबसे धांसू छूट के साथ बेचा जा रहा है OnePlus का ये 5G फोन,देखें ऑफर्स और खासियत 

-

होमटेकअब तक की सबसे धांसू छूट के साथ बेचा जा रहा है OnePlus का ये 5G फोन,देखें ऑफर्स और खासियत 

अब तक की सबसे धांसू छूट के साथ बेचा जा रहा है OnePlus का ये 5G फोन,देखें ऑफर्स और खासियत 

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन इंडस्ट्री में OnePlus के स्मार्टफोन को अपने बेहतरीन डिजाइन आकर्षक लुक और अच्छे फीचर्स के लिए जाना जाता है. ग्राहकों के बीच वनप्लस के स्मार्टफोन ज्यादा से ज्यादा मिले इसलिए कंपनी वनप्लस के फोन पर अच्छा डिस्काउंट भी ऑफर करती रहती है. इसी क्रम में कंपनी ने अब Oneplus 10 Pro 5G पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन कीमत और ऑफर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

वनप्लस के स्मार्टफोन में 6.7 इंच की क्वॉड HD अमोलेड डिस्पले आती है जिसे 120 हर्ट्स रिफ्रेश रेट प्राप्त है. स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज आता है स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन 8 Gen 1 प्रोसेसर आता है.

कैमरा

स्मार्टफोन के कैमरे में सेटअप की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का टेली फोटो लेंस साथ आता है.

ये भी पढ़ें: 50% तक की छूट पर खरीदें Havells जैसे ब्रैंड्स के Mixer Grinder, यहां चल रहा खास ऑफर

बैटरी 

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी आती है जिसे 80 W फास्ट चार्जिंग के साथ 50 W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है.

कीमत और ऑफर्स 

स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे अमेजॉन पर 66,999 की कीमत पर उपलब्ध करा रखा है अगर आप ऑफर्स को देखें तो इस पर आपको ₹17000 का इंस्टेंट कूपन दिया जा रहा है इसके बाद अगर आप आइसीआइसीआइ बैंक कार्ड से खरीदारी करते हैं तो ₹5000 की छूट भी आपको मिलेगी.  अगर कोई ग्राहक वन कार्ड क्रेडिट कार्ड से फोन को खरीदना है तो उसे ₹5000 का फ्लैट डिस्काउंट और मिल जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you