टेक50% तक की छूट पर खरीदें Havells जैसे ब्रैंड्स...

50% तक की छूट पर खरीदें Havells जैसे ब्रैंड्स के Mixer Grinder, यहां चल रहा खास ऑफर

-

होमटेक50% तक की छूट पर खरीदें Havells जैसे ब्रैंड्स के Mixer Grinder, यहां चल रहा खास ऑफर

50% तक की छूट पर खरीदें Havells जैसे ब्रैंड्स के Mixer Grinder, यहां चल रहा खास ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Mixer Grinder Discount: अब लोगों को उनके किचन की जरूरत को पूरा करने के लिए तमाम तरह के इलेक्ट्रिक गैजेट मार्केट में मौजूद है. जिनमें से एक मिक्सर ग्राइंडर भी है. अगर आप अपने किचन के लिए नया मिक्सर ग्राइंडर खरीदने का प्लान बना रहे हैं.

तो अमेजॉन पर चल रहे बंपर सेल का लाभ उठाते हुए 50% की डिस्काउंट के साथ Havells जैसे ब्रैंड्स के Mixer Grinder को खरीद सकते हैं. हालांकि, अगर आपका बजट नहीं है तो भी आप EMI ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं. आइए देखें ऑफर…

Wipro Elato FMG206 1000W Mixer Grinder

Wipro Elato FMG206 1000W Mixer Grinder लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 750 वाट से लैस है. इसमें वॉटर ड्रेन सिस्टम भी दिया गया है. इसकी कीमत मार्केट में 7,095 रुपए है. लेकिन ऑफर में आप इसे 48% डिस्काउंट के साथ 3,699 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप इसे ₹179 की मंथली EMI पर भी खरीद सकते हैं.

Atomberg MG 1 All-in-One Mixer Grinder

Atomberg MG 1 All-in-One Mixer Grinder को कंपनी ने मार्केट में 10,910 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया है. लेकिन अमेजन पर चल रहे ऑफर में आप इसे 33% डिस्काउंट के साथ 7,229 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं अगर बजट नहीं है तो आप 354 रुपए की मंथली EMI पर भी घर ला सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Redmi ने बेहद कम दाम में अपना ये धांसू स्मार्टफोन किया लॉन्च,बेहतरीन खूबियों से है लैस 

Havells ESO 750W 3 JAR Mixer Grinder

Havells ESO 750W 3 JAR Mixer Grinder तीन स्पीड स्विच बटन के साथ आता है. इसमें कंपनी ने ASC कूलिंग सिस्टम भी दिया है. इसकी कीमत मार्केट में 6190 रुपए लेकिन अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में आप 48% छूट के साथ 3199 रुपए में खरीद सकते हैं.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

लैपटॉप होंगे सस्ते,सरकार ने किया ये बड़ा फैसला,पढ़ें पूरी खबर 

हाल ही में भारत सरकार द्वारा विदेश से लैपटॉप...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you