ऑटोअब TVS नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की करें खरीददारी,...

अब TVS नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की करें खरीददारी, 135KM की माइलेज के साथ मिलेगा धांसू फीचर्स

-

होमऑटोअब TVS नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की करें खरीददारी, 135KM की माइलेज के साथ मिलेगा धांसू फीचर्स

अब TVS नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की करें खरीददारी, 135KM की माइलेज के साथ मिलेगा धांसू फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

BGauss C12i : यदि आप भी अपने लिए एक बढ़िया सा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो आपको BGauss का BGauss C12i के बारे में विचार करना चाहिए. वर्तमान समय में कम्पनी इसे 2 वेरिएंट में बेचती है और ये 135 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है. बता दें, C12i को पावर देने के लिए 2500W का इलेक्ट्रिक मोटर लगा है. वहीं, इस ईवी का वजन 110 किलोग्राम है. ऐसे में आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

8.5 सेकंड में पकड़ता है 40 का स्पीड

BGauss C12i Max में एक हब मोटर लगा है जो 2.5kW का पीक और 1.5kW का आउटपुट देता है. ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 60 किलोमीटर की गति से चलने में सक्षम है. यह 8.5 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेता है. EV के बैटरी को 3.2kWh के चार्जर से चार्ज करने पर 0 से 100% 6 से 7 घंटे में चार्ज होता है.

ये भी पढ़ें: मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है 125सीसी इंजन वाला ये स्कूटर, धांसू फीचर्स के साथ लुक भी होगा खतरनाक

BGauss C12i : इन सुविधाओं से होगी लैस

BGauss C12i को 5 रंगों- सफेद, नीला, ग्रे, पीला, लाल में आता है. देश में इसकी कीमत 1.05 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत है. इसमें एलईडी हेड लाइट, टेल लाइट्स, इंडिकेटर,डिजिटल ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, रियल टाइम बैटरी इंडिकेटर आदि की सुविधा देखने को मिलेगी.

घरेलू बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला TVS iQube , हीरो इलेक्ट्रिक फोटॉन एलपी और एम्पीयर मैग्नक्स ईएक्स से होगा. स्कूटर के बैटरी पर 3 साल की वारंटी भी ऑफर की जा रही है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you