ऑटोमार्केट में धमाल मचाने आ रहा है 125सीसी इंजन...

मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है 125सीसी इंजन वाला ये स्कूटर, धांसू फीचर्स के साथ लुक भी होगा खतरनाक

-

होमऑटोमार्केट में धमाल मचाने आ रहा है 125सीसी इंजन वाला ये स्कूटर, धांसू फीचर्स के साथ लुक भी होगा खतरनाक

मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है 125सीसी इंजन वाला ये स्कूटर, धांसू फीचर्स के साथ लुक भी होगा खतरनाक

Published Date :

Follow Us On :

Lambretta V125 : जैसा कि हम सभी जानते हैं कि देश में दिन प्रतिदिन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड बढ़ते जा रही है. हालांकि, पेट्रोल इंजन वाले स्कूटरों की डिमांड भी कम नहीं हुई है. जिस कारण कंपनी आय दिन कोई न कोई स्कूटर पेश करते रहती है. इसी कड़ी में मार्केट में बहुत जल्द एक और स्कूटर की एंट्री होने वाली है. कम्पनी इसे शानदार फीचर्स और जबरदस्त परफार्मेंस के साथ मार्केट में उतारने वाली है.

Lambretta V125 की विशेषता

हम जिस आगामी स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Lambretta V125 है. कंपनी इस स्कूटर को शानदार फीचर्स जैसे – एलईडी लैंप, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट पैनल, 12V का चार्जर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आदि के साथ पेश करने वाली है. ऐसे में आइए इसके बारे में और भी डिटेल से जानते हैं…

इन स्कूटरों के समान है ये

आने वाला यह स्कूटर (Lambretta V125) मौजूदा एक्टिवा 6G, हीरो प्लेजर प्लस Xtec, Gemopai Raider SuperMax और आगामी हीरो जूम 125R के समान है. बात करें इसके लांचिंग की तो आपको बता दें, कंपनी से अगले साल जुलाई 2024 तक भारतीय मार्केट में लॉन्च कर देगी. हालांकि इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें: खाली हाथ जाओ और घर ले आओ Honda City कार, दिखने में है खूबसूरत, फीचर्स भी है शानदार

कीमत होगी 1 लाख रुपए से भी कम

कम्पनी ने इस स्कूटर का डिजाइन कंपनी बाकी स्कूटर से हटकर तैयार किया है. इसमें 125 सीसी सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल का इस्तेमाल करेगी. इसके अलावा स्कूटर के दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा देखने को मिलेगी. वहीं, बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल प्राइस को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, किंतु कहा जा रहा है कि इसे 80 से 90 हजार रुपए की कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Vodafone-Idea के ये नए प्लान मचा रहे धमाल,असीमित डाटा के साथ मिलेगी ये खास सुविधा

Vodafone-Idea अपने ग्राहकों को एक के बाद एक शानदार...

लॉन्च के बाद Tecno Pova 5 Pro की कीमत भी आई सामने,बेहद कम दाम में दिए गए हैं धांसू फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno ने अपने स्मार्टफोन Tecno Pova...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you