ऑटोखाली हाथ जाओ और घर ले आओ Honda City...

खाली हाथ जाओ और घर ले आओ Honda City कार, दिखने में है खूबसूरत, फीचर्स भी है शानदार

-

होमऑटोखाली हाथ जाओ और घर ले आओ Honda City कार, दिखने में है खूबसूरत, फीचर्स भी है शानदार

खाली हाथ जाओ और घर ले आओ Honda City कार, दिखने में है खूबसूरत, फीचर्स भी है शानदार

Published Date :

Follow Us On :

Honda City : भारतीय बाजार में होंडा की गाड़ियों का काफी डिमांड है. अगर बात करें Honda City की तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, घरेलू बाजार में इसे काफी पसंद किया जाता है. इसकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वर्तमान में इसकी 5th जेनरेशन बिक्री के लिए उपलब्ध है और इसकी कीमत 11.62 लाख रुपए से शुरू होती है.

ऐसे में यदि आप भी इस कार को खरीदना चाह रहे हैं, लेकिन कम बजट के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. आज हम आपको एक ऐसे ट्रिक के बारे में बताएंगे, जिसका लाभ उठाकर आप इसे फ्री में अपने घर ले जा सकते हैं..

ये भी पढ़ें: Electric car में लाखों फूकने की नहीं है जरूरत, ₹2 लाख से भी कम में खरीद ले जाओ Hyundai की ये कार

Honda City : यहां से करें इसकी खरीददारी

इस कार (Honda City) का सेकंड हैंड मॉडल खरीदना भी बेस्ट डील हो सकता है. दरअसल, पुरानी गाड़ियों की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट Cars24 पर होंडा सिटी के पुरानी मॉडल को बिक्री के लिए उपल्ब्ध कराया गया है. यहां पर इसकी कीमत 2.01 लाख रुपए रखी गई है. लेकिन अभी इसपर 22 हजार रुपए तक का छूट मिल रहा है. यानी अभी इसको खरीदने पर ये आपको 1.79 लाख रुपए में पड़ेगी.

खाली हाथ जाएं तो खरीद लाएं Honda City

इसके अलावा आप इसको (Honda City) किस्त पर भी खरीद काटे हैं. इसके लिए आपको कुछ भी एक्स्ट्रा करने की जरूरत नहीं है. आप खाली हाथ जाकर इसको अपने घर ला सकते हैं. क्योंकि इसपर जीरो रुपए डाउन पेमेंट का विकल्प दिया जा रहा है. लोन पर इसको खरीदने पर आपको हर महीने 3,499 रुपए ईएमआई जमा करना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

150 km तक की रेंज और धाकड़ लुक्स, यह है सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ev scooter: यंगस्टर्स स्टाइलिश लुक देने वाले ईवी स्कूटरों...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you