ऑटोइस दिवाली ₹62 हजार की छूट पर घर ले...

इस दिवाली ₹62 हजार की छूट पर घर ले जाएं Renault Triber, किलर लुक देख बच्चे हो जायेंगे हैप्पी

Renault India अपने गाड़ियों के सेल्स को बढ़ाने के लिए फेस्टिव ऑफर लेकर आई है. ऐसे में यदि आप अभी कंपनी की Renault Triber कार को खरीदते हैं तो इसपर आपको 62 हजार रुपए तक का छूट मिलेगा.

-

होमऑटोइस दिवाली ₹62 हजार की छूट पर घर ले जाएं Renault Triber, किलर लुक देख बच्चे हो जायेंगे हैप्पी

इस दिवाली ₹62 हजार की छूट पर घर ले जाएं Renault Triber, किलर लुक देख बच्चे हो जायेंगे हैप्पी

Published Date :

Follow Us On :

Renault Triber : क्या आप भी रेनो की कार खरीदने का सोच रहे हैं? लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं. तो अब सही समय आ गया है. जी हां! Renault India अपने गाड़ियों के सेल्स को बढ़ाने के लिए फेस्टिव ऑफर लेकर आई है. ऐसे में यदि आप अभी कंपनी की Renault Triber कार को खरीदते हैं तो इसपर आपको 62 हजार रुपए तक का छूट मिलेगा. ऐसे में चलिए इस ऑफर के बारे में आपको डिटेल से बताते हैं.

इस कार में कंपनी ने 1.0 लीटर, नेचुरली एस्पिरेटेड, 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है जो 72Ps की पावर और 96एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर को 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. इस MPV कार में 84 लीटर का बूट स्पेस मिलता है, जिसे तीसरी पंक्ति में नीचे की ओर झुकाकर 625 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढे़ : इस दिवाली ₹62 हजार की छूट पर घर ले जाएं Renault Triber, किलर लुक देख बच्चे हो जायेंगे हैप्पी

Renault Triber : फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स

फीचर्स के तौर पर कार में 8 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और कार प्ले, म्यूजिक एंड फोन कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, कोल्ड स्टोरेज, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि की सुविधा दी गई है.‌ वहीं, सुरक्षा के लिहाज से इसमें 6 एयर बैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोगाम, हील स्टार्ट एसिस्ट, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, EBD के साथ ABS , रियर पार्किंग सेंसर और रियर व्यू कैमरा दिया गया है.

क्या है ऑफर?

यदि आप इस दिवाली रेनो ट्राइबर कार को खरीदते हैं तो आपको 62000 रुपए तक का छूट मिलेगा. बता दें, कंपनी इस कार पर 20 हजार का नगद डिस्काउंट, 20000रुपए का एक्सचेंज बोनस, ₹10000 का लॉयल्टी बोनस और ₹12000 तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट दे रही है. हालांकि, इसके बेस वेरिएंट पर कोई छूट नहीं मिल रहा है. वहीं, कार के कीमत की बात करें तो आपको बता दें, इसकी शुरुआती कीमत 6.33 लाख रुपए है. जबकि टॉप मॉडल की कीमत 8.97 लाख रुपए.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you