ऑटो3 सेकंड में हवा से बातें करती है यह...

3 सेकंड में हवा से बातें करती है यह कार, खरीद ली तो देखने वालों का घर के आगे लग जाएगा जमघट

-

होमऑटो3 सेकंड में हवा से बातें करती है यह कार, खरीद ली तो देखने वालों का घर के आगे लग जाएगा जमघट

3 सेकंड में हवा से बातें करती है यह कार, खरीद ली तो देखने वालों का घर के आगे लग जाएगा जमघट

Published Date :

Follow Us On :

Audi e-tron GT: इंडियन कार बाजार में महंगी लग्जरी कारों को स्टेटस सिंबल से जोड़कर देखा जाता है। बाजार में इस सेगमेंट में एक जबरदस्त कार है Audi e-tron GT. यह कार पूरी तरह इलेक्ट्रिक और डिजिटल है। इसमें सभी एडवांस फीचर्स के साथ धाकड़ सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। कार में ऑल व्हील ड्राइव आता है। यह कार हाई स्पीड कार है।

दो वेरिएंट आते हैं

जानकारी के अनुसार Audi e-tron GT महज 3.3 सेकंड में स्पीड पकड़ लेती है। यह कार 250 kmph तक की टॉप स्पीड देती है। Audi की इस कार की कीमत 1.70 करोड़ एक्स शोरूम है। कार का टॉप मॉडल 1.94 करोड़ रुपये एक्स शोरूम में आता है। यह कार etron GT और Rs etron GT दो स्टाइलिश वेरिएंट में आती है।

ये भी पढ़ें: कौड़ियों की भाव में करें Hero Splendor Plus Xtec की खरीददारी, देती है ज्यादा माइलेज, जानें फीचर्स

Audi etron  कर लंबाई 4989 mm

Audi etron GT और RS etron GT में 84 kWh की पावरफुल लिथियम ऑयन बैटरी पैक मिलता है। यह जानदार बैटरी सड़क पर 469 bhp की हाई पावर और 630 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कार एक बार फुल चार्ज होने पर 481 km तक की हाई ड्राइविंग रेंज देती है। Audi e-tron GT की डाइमेंशन की बात करें तो इसकी लंबाई 4989 mm की है। यह कार 1964 mm की चौड़ाई रखती है और इसकी हाइट 1418 mm की है।

कार में 20-इंच के 5 स्पोक अलॉय व्हील

इस सुपर लग्जरी कार का व्हीलबेस 2903 mm का है, जिससे यह खराब और टूटी सड़क पर आरामदायक सफर देती है। कार में 20-इंच के 5 स्पोक अलॉय व्हील मिलते हैं। यह कार एलईडी हेडलैंप और टेललाइट के साथ ऑफर की जा रही है। यह कार सिग्नेचर सिंगल फ्रेम ग्रिल के साथ आती है जो दिखने में बेहद अट्रैक्टिव लगती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you