ऑटोकौड़ियों की भाव में करें Hero Splendor Plus Xtec...

कौड़ियों की भाव में करें Hero Splendor Plus Xtec की खरीददारी, देती है ज्यादा माइलेज, जानें फीचर्स

-

होमऑटोकौड़ियों की भाव में करें Hero Splendor Plus Xtec की खरीददारी, देती है ज्यादा माइलेज, जानें फीचर्स

कौड़ियों की भाव में करें Hero Splendor Plus Xtec की खरीददारी, देती है ज्यादा माइलेज, जानें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hero Splendor Plus Xtec : घरेलू बाजार में हीरो स्पलेंडर प्लस Xtec (Hero Splendor Plus Xtec) को काफी पसंद किया जा रहा है. इसका लुक हर किसी को अपनी तरफ खींच रहा है. ऐसे में यदि आपके पास कोई बाइक नहीं है तो आपको एक बार Hero Splendor Plus Xtec के बारे में विचार करना चाहिए. हालांकि, इसके लिए जरूरी नहीं है कि आप एक बार में ही सारा पैसा जमा करके ही गाड़ी खरीदें. अब कंपनी ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स लेकर आती है जिसकी मदद से आप इन्हें काफी सस्ते में खरीद सकते हैं .

मशहूर वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की सभी गाडियां धमाल मचा रही है. किंतु बात करें हीरो स्पलेंडर प्लस के एक्सटेक वेरिएंट की कीमत के बारे में तो आपको बता दें, इसकी एक्स शोरूम प्राइस 80 हजार रुपए है. इसमें 1 लीटर पेट्रोल भरवाजे पर बिना रुके आराम से 80 किलोमीटर तक की दूरी तय किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: 73KM की माइलेज वाली इस बाइक को ₹65 हजार से भी कम में बनाएं अपना, मिलेगा जबरदस्त फीचर्स

Hero Splendor Plus Xtec : फीचर्स जीत रहा है ग्राहकों का दिल

कंपनी के दावे के अनुसार हीरो स्पलेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) इस सेगमेंट की पहली बाइक है जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है जिसके जरिए राइडर को स्क्रीन पर कॉल/एसएमएस अलर्ट आदि देखने को मिलेगा. इसके अलावा इस एंट्री लेवल बाइक में रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर की सुविधा उपलब्ध कराई गई है.

कौड़ियों के भाव में करें इसकी खरीददारी

जैसा कि मैंने ऊपर ही बताया कि इस बाइक की कीमत 80 हजार रुपए निर्धारित की गई है.ऐसे में यदि आप एक बार में इतना रूपया जुटा पाने में सक्षम नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको कंपनी को 19 हजार डाउन पेमेंट करना होगा. तथा बिना किसी परेशानी के 10% के ब्याज दर से 2 साल तक 3,745 रुपए किस्त चुकाना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you