टेकलॉन्च से पहले ही Honor 90 Lite 5G की...

लॉन्च से पहले ही Honor 90 Lite 5G की कीमत और फीचर्स का हुआ खुलासा,फटाफट देखें डिटेल

-

होमटेकलॉन्च से पहले ही Honor 90 Lite 5G की कीमत और फीचर्स का हुआ खुलासा,फटाफट देखें डिटेल

लॉन्च से पहले ही Honor 90 Lite 5G की कीमत और फीचर्स का हुआ खुलासा,फटाफट देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन कम्पनी Honor बहुत जल्द Honor 90 Lite 5G को पेश करने वाली है. कंपनी के अधिकारी घोषणा के मुताबिक यह फोन 6 जुलाई को लांच होगा. लेकिन उससे पहले ही टिप्स्टर सुधांशु अंभोरे ने स्मार्टफोन की संभावित कीमतों का खुलासा कर दिया है. आइए आपको लीक्स के द्वारा स्मार्टफोन की जो संभावित स्पेसिफिकेशन आदि सामने आई हैं उनके बारे में डिटेल में बताते हैं.

Honor 90 Lite 5G स्पेसिफिकेशन

Honor 90 Lite 5G की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन को 6.7 इंच की एलटीपीएस LCD डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है स्क्रीन का रिफ्रेश सेट 90hz होगा. स्मार्टफोन डायमेंशन 76020 चिपसेट से लैस होगा. स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज होगा. Honor 90 Lite 5G एंड्राइड 13 पर आधारित मैजिक OS 7.1 पर संचालित होगा.

ये भी पढ़ें:Discount on laptop: स्टूडेंट्स के लिए शानदार डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं ब्रांडेड लैपटॉप, ऑफर जानकर तुरंत खरीदना का करेगा मन

Honor 90 Lite 5G
Honor 90 Lite 5G

कैमरा

Honor 90 Lite 5G स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा देखने को मिलेगा. स्मार्टफोन में फ्रंट पर सैलरी वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.

बैटरी

Honor 90 Lite 5G स्मार्टफोन में बैटरी की बात करें तो इसमें 4500 एमएच की बैटरी होगी जो कि 22.5 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. सेफ्टी के लिए स्मार्टफोन में साइड माउंटटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा.

संभावित कीमत

Honor 90 Lite 5G की 8GB रैम+ 256GB स्टोरेज की कीमत यूरोपीय यूनियन में 299 यूरो हो सकती है.उम्मीद की जा रही है यूरोप में फोन लांच होते ही भारत में दस्तक देगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you