टेककम कीमत धांसू कूलिंग देने वाला Lloyd का ये...

कम कीमत धांसू कूलिंग देने वाला Lloyd का ये AC मचा रहा तहलका,बिजली की भी करता है बचत

-

होमटेककम कीमत धांसू कूलिंग देने वाला Lloyd का ये AC मचा रहा तहलका,बिजली की भी करता है बचत

कम कीमत धांसू कूलिंग देने वाला Lloyd का ये AC मचा रहा तहलका,बिजली की भी करता है बचत

Published Date :

Follow Us On :

Lloyd : देश में भीषण गर्मी पड़ने की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में लोग गर्मी से राहत पाने के लिए इसी को खरीदना पसंद करते हैं लेकिन कई बार ऐसी का महंगा होना उनके सपने को तोड़ देता है आप भी अगर ऐसे लोगों से एक है जो कम दाम में जबरदस्त कॉलिंग करने वाला इसी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए हैवेल्स के ब्रांड Lloyd 1.5 टन 5 स्टार विंडो एसी (Lloyd 1.5 Ton 5 Star Window AC) एक बेहद अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.फिलहाल इस Ac पर काफी अच्छी छूट मिल रही है.

फीचर्स

Lloyd 1.5 Ton 5 Star Window AC को घर या ऑफिस कहीं भी आसानी से कहीं भी लगाया जा सकता है.AC 1.5 टन की क्षमता के साथ आता है, इसलिए ये 150 वर्ग फुट तक के कमरों के लिए एक अच्छा विकल्प है.यह 5 स्टार रेटिंग से लैस है,ये बिजली की खपत कम करता है. एसी ब्लू फिन कॉइल्स के साथ आता है.

ये भी पढ़ें:Discount on laptop: स्टूडेंट्स के लिए शानदार डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं ब्रांडेड लैपटॉप, ऑफर जानकर तुरंत खरीदना का करेगा मन

Lloyd
AC

मिलेगी जबरदस्त कूलिंग

कंपनी के दावे के मुताबिक AC में बेहतर कूलिंग परफॉर्मेंस मिलती है.यह 100 प्रतिशत इनर ग्रूव्ड कॉपर ट्यूब के साथ आता है, जो बेहतर हीट एक्सचेंज में मदद करता है और कूलिंग को बढ़ाता है.इसके अन्य फीचर्स की बात करें, तो यह क्लीन एयर फिल्टर, एलईडी डिस्प्ले, सेल्फ-डायग्नोसिस फंक्शन,ऑटो रीस्टार्ट, मजबूत,डीह्यूमिडिफिकेशन, रिमोट कंट्रोल के साथ आता है. AC पर कंपनी 1 वर्ष और कंप्रेसर पर 5 वर्ष की वारंटी ऑफर करती है. इसमें R32 रेफ्रिजरेंट का उपयोग किया गया है.

कीमत

हैवेल्स के ब्रांड लॉयड 1.5 टन 5 स्टार विंडो एसी की एमआरपी 45,990 रुपये है लेकिन फिलहाल फ्लिपकार्ट से इसे ₹33870 में खरीदा जा सकता है.इस पर चल रहे बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर को भी आप चेक कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you