ऑटोदिवाली धमाका! ₹75 हजार के बंपर डिस्काउंट पर खरीदें...

दिवाली धमाका! ₹75 हजार के बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Skoda Slavia, लुक देख मन हो जायेगा गदगद

-

होमऑटोदिवाली धमाका! ₹75 हजार के बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Skoda Slavia, लुक देख मन हो जायेगा गदगद

दिवाली धमाका! ₹75 हजार के बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Skoda Slavia, लुक देख मन हो जायेगा गदगद

Published Date :

Follow Us On :

Skoda Slavia : भारत में जितनी मांग एसयूवी की है उससे कई गुना अधिक सेडान कार की है. क्योंकि ये कार कम कीमत में लग्जरी वाली फीलिंग देती है. इसी में एक नाम Skoda Slavia का भी शामिल है. इस पेट्रोल इंजन कार को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है और इसकी कीमत 10.89 लाख रुपए से शुरू होती है. खास बात ये हैं कि मौजूदा समय में इसपर हजारों का डिस्काउंट दिया जा रहा है. तो चलिए बिना देर किए इसके बारे में जानते हैं…

Skoda Slavia : इंजन डिटेल

Skoda Slavia में 1.0 लीटर और 1.5 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन मिलता है जो 115ps की पावर 178Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इसका दूसरा इंजन 150पीएस की पावर और 250एनएम का टॉर्क पैदा करता है. कार का मोटर 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7 स्पीड डुएल क्लच ऑटोमेटिक के साथ कनेक्ट किया गया है. बता दें, ये 18.07 से 19.47 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है.

ये भी पढे़ : ₹60 हजार से भी कम में खरीदें 120Km की माइलेज वाला Zelio Eeva Electric Scooter, 4 घंटे में होगा चार्ज

कार पर मिल रहा है ₹75 हजार तक का छूट

कंपनी ने इस कार को काफी खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया है. इसका डिजाइन देखते ही आपका मन गदगद हो जायेगा. ये चार वेरिएंट और 5 रंगों में आती है. वहीं, इसपर मिल रहे डिस्काउंट की बात करें तो आपको बता दें, वाहन निर्माता कम्पनी अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए सभी कारों पर लाखों रुपए तक का छूट ऑफर कर रही है. Skoda Slavia पर भी 75 हजार रुपए तक का एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट आदि दिया जा रहा है.

Skoda Slavia : फीचर्स

इसे सेडान कर में 10 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 8 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, सिंगल पैन सनरूफ आदि फीचर्स दिए गए हैं. देश में इसका मुकाबला Hyundai Verna, Honda City आदि से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you