लाइफस्टाइलBest waterproof compact: आपको बेहद फ्लॉलेस लुक देंगे ये...

Best waterproof compact: आपको बेहद फ्लॉलेस लुक देंगे ये बेस्ट कॉम्पैक्ट पाउडर,ऑन पॉइंट मेकअप लुक के लिए जरूर करें ट्राई

-

होमलाइफस्टाइलBest waterproof compact: आपको बेहद फ्लॉलेस लुक देंगे ये बेस्ट कॉम्पैक्ट पाउडर,ऑन पॉइंट मेकअप लुक के लिए जरूर करें ट्राई

Best waterproof compact: आपको बेहद फ्लॉलेस लुक देंगे ये बेस्ट कॉम्पैक्ट पाउडर,ऑन पॉइंट मेकअप लुक के लिए जरूर करें ट्राई

Published Date :

Follow Us On :

Best waterproof compact: हमारे मेकअप का सबसे महत्वपूर्ण पार्ट कॉम्पैक्ट पाउडर होता है.यह हमारे चेहरे के आयल को कन्ट्रोल करता है और हमारे मेकअप को स्वैटप्रूफ और फ्लालेस भी बनाता है.मार्केट में बहुत सारे कॉम्पैक्ट पाउडर मौजूद है तो आइए जानते हैं बेस्ट कॉम्पैक्ट पाउडर के बारे में-

फेसेस कनाडा वेटलेस कॉम्पैक्ट पाउडर (Best waterproof compact)

फेसेस कनाडा का यह कॉम्पैक्ट पाउडर विटामिन ई और शीया बटर की अच्छाई के साथ आता है. यह एक हल्का पाउडर है जो फेस पर मैटीफाइंग इफैक्ट जोड़ता है.इस लाइटवेट कॉम्पैक्ट पाउडर को यूज़ करना बेहद आसान है. इससे आपकी स्किन काफी लाइट महसूस होती है. इसलिए आप इसे डेली यूज़ में भी शामिल कर सकती हैं.इस पाउडर की खासियत यह है कि ये लंबे समय तक चेहरे पर टिका रहता है, इसलिए आपको इसे बार-बार लगाने की ज़रूरत नहीं होगी.

कलरबार रेडियंट कॉम्पैक्ट पाउडर

कलरबार का यह कॉम्पैक्ट पाउडर मैट फिनिश देता है और आपके टोन को ब्राइट करता है. इसमें पौष्टिक गुण भी हैं और यह सभी प्रकार की स्किन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.इस पाउडर का मैट फिनिश दिन भर आपके मेकअप लुक को ज़िंदा रखता है. यह कॉम्पैक्ट पाउडर 16 घंटे तक टिका रहता है और आपको दिन भर एक फ्रेश और रेडिएंट लुक देता है.

ये भी पढ़ें:Best waterproof lipstick: अब पानी से नहीं पड़ेगा आपके लुक पर असर, आज ही इस्तेमाल करें ये वाटरप्रूफ लिपस्टिक शेड्स

लकमी मैट कॉम्पैक्ट पाउडर

यह कॉम्पैक्ट आपको सारा दिन मैटीफाइंग टैक्स्चर देता है. यह विटामिन ई से समृद्ध है और यह जल्दी ऑब्ज़र्व होने वाले फॉर्मूला के साथ आता है.

सुगर कॉस्मैटिक मैटिफाइंग कॉम्पैक्ट पाउडर

सुगर कॉस्मैटिक का यह कॉम्पैक्ट पाउडर एक मैटिफाइंग कॉम्पैक्ट पाउडर है जो ऑयल कंट्रोल करता है. यह विटामिन ई की अच्छाई से भरपूर है और इसमें एसपीएफ 15 मिनरल है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you