टेकSmartphone से एक क्लिक में खींची गई फोटो, दिला...

Smartphone से एक क्लिक में खींची गई फोटो, दिला सकती है 5 लाख नकद, ये कंपनी दे रही शानदार मौका

-

होमटेकSmartphone से एक क्लिक में खींची गई फोटो, दिला सकती है 5 लाख नकद, ये कंपनी दे रही शानदार मौका

Smartphone से एक क्लिक में खींची गई फोटो, दिला सकती है 5 लाख नकद, ये कंपनी दे रही शानदार मौका

Published Date :

Follow Us On :

वीवो (Vivo) कंपनी की ओर से एक इमेजिन स्मार्टफोन (Smartphone) फोटोग्राफी अवॉर्ड की घोषणा की गई है. कंपनी की ओर से कहा गया है कि, इस स्मार्टफोन प्रतियोगिता को स्मार्टफोन फोटोग्राफी के आठ को सेलिब्रेट करने के लिए आयोजित किया गया है. इस कांटेस्ट के लिए कंपनी ने ऑपरेशनल एक्सपर्ट Warner Bros और डिस्कवरी के साथ साझेदारी भी की है. तो वही जानते हैं कैसे इस कांटेस्ट में आप हिस्सा ले सकते हैं?

6 कैटेगरी में होगी प्रतियोगिता

इस अवार्ड में कंपनी ने 6 कैटेगरी डिवाइड किए हैं. जीसमें आप आसानी से भाग लें सकते हैं.

  • आर्किटेक्चर
  • कलर
  • नेचर
  • मोशन
  • नाइट
  • पोर्ट्रेट
    फोटोग्राफी कंटेस्ट में शॉर्ट लिस्ट हुए लोगों को अमीर वाणी, विनीत वोहरा और राकेश पुलपा जैसे फेमस फोटोग्राफर से मास्टर क्लास लेने का मौका भी मिलेगा. जहां से उनको आगे बेहतर फोटोग्राफी करने के लिए और नॉलेज दिया जाएगा. ताकि वो अपनी फोटोग्राफी से आगे बढ़ाते रहें.

ये भी पढ़े: WiFi की सेटिंग में तुरंत करें ये जरूरी बदलाव,नहीं तो बड़ी मुसीबत में डाल देंगे हैकर्स,पढ़ें

5 लाख तक मिलेगा विनर प्राइस

इस कॉन्टेक्स्ट में जीतने वाले प्रतिभागी को 5 लाख रुपए और एक Vivo X90 प्रो स्माटफोन के साथ वीवोग्राफर बनने का भी मौका मिलेगा. इसके अलावा हर कैटेगरी में जीत हासिल करने वाले लोगों को एक Vivo X90 डिवाइस दिया जाएगा. अच्छी बात यह है कि उनके सभी पोस्ट को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया जाएगा. जहां से वो अपनी फोटोग्राफी को अपने सोशल मीडिया पर उपलोड कर सकते है.

ऐसे कर सकते हैं इस प्रतियोगिता में

इस कांटेस्ट में भाग लेने के लिए यूजर्स 25 अगस्त तक www.vivoimagine.com पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. यहां उन्हें बेसिक डीटेल्स और फोटो अपलोड करनी होगी इसके बाद उन्हें कैटेगरी में सिलेक्ट किया जाएगा. ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद चयनित लोगों को इसके बारे में जानकारी दी जाएगी और उनको इन्वेंट में बुलाया जाएगा. वहीं कांटेस्ट में जीत हासिल करने वाले उम्मीदवार को पुरस्कार से समानित किया जाएग.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you