ऑटोशानदार लुक और खूबियों के साथ आती है Honda...

शानदार लुक और खूबियों के साथ आती है Honda की ये बाइक,कीमत बस इतनी..जानें

Honda Shine 100 : मौजुदा समय में भारतीय मार्केट में 100cc बाइक की डिमांड काफी अधिक है क्योंकि ये कम कीमत में ज्यादा माइलेज देती है. इसके साथ ही इसमें जबरदस्त फीचर्स उपलब्ध कराए जाते हैं.

-

होमऑटोशानदार लुक और खूबियों के साथ आती है Honda की ये बाइक,कीमत बस इतनी..जानें

शानदार लुक और खूबियों के साथ आती है Honda की ये बाइक,कीमत बस इतनी..जानें

Published Date :

Follow Us On :

Honda Shine 100 : मौजुदा समय में भारतीय मार्केट में 100cc बाइक की डिमांड काफी अधिक है क्योंकि ये कम कीमत में ज्यादा माइलेज देती है. इसके साथ ही इसमें जबरदस्त फीचर्स उपलब्ध कराए जाते हैं. ऐसे में यदि आप भी अपने लिए एक बढ़िया रेंज वाला बाइक ढूंढ रहे हैं तो Honda Shine 100 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. ये बाइक बजट में आने के साथ बढ़िया परफार्मेंस भी देती है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

कीमत बिलकुल बजट में

कंपनी ने इस बाइक को 1 वेरिएंट और 5 रंगों में पेश किया है. इसकी शुरुआती कीमत 77,429 रुपए हैं और इसमें 9 लीटर का फ्यूल टैंक उपलब्ध कराया गया है. होंडा शाइन 100 का वजन 100 किलोग्राम है. बाइक के दोनों पहियों पर संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.

ये भी पढे़ : Bajaj Pulsar NS 400 Vs TVS Apache RTR 160 कौन है ज्यादा शानदार? किसकी कीमत है अधिक, जानें यहां

Honda Shine 100 : इंजन

होंडा शाइन में 100cc, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो 7.61बीएचपी की पावर और 8.05एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक का मोटर 4 स्पीड गियर बॉक्स से कनेक्टेड है. यह OBD-2-अनुरूप (ऑनबोर्ड डायग्नोस्टिक्स) है और वास्तविक समय उत्सर्जन की निगरानी कर सकता है. ये 55केएमपीएल का माइलेज देती है.

इन खूबियों से लैस है ये बाइक

Honda Shine 100 में हेलोजन हैडलाइट, ग्रैब-रेल के साथ सिंगल-पीस सीट, कर्वी फ्यूल टैंक आदि की सुविधा मिलता है. इसके अलावा इसमें ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, टेलीस्कोपिक फ्रंट, ऑयल व्हील्स, एनालॉग ट्विन-पॉड कंसोल, फ्यूल लेवल रीडआउट कर चेक इंजन लाइट जैसी सुविधाएं दी गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you