खेलIshan Kishan: क्या केएल राहुल के लिए टेंशन बन...

Ishan Kishan: क्या केएल राहुल के लिए टेंशन बन रहे ईशान? जानें क्या है वजह

-

होमखेलIshan Kishan: क्या केएल राहुल के लिए टेंशन बन रहे ईशान? जानें क्या है वजह

Ishan Kishan: क्या केएल राहुल के लिए टेंशन बन रहे ईशान? जानें क्या है वजह

Published Date :

Follow Us On :

Ishan Kishan: भारत और पाकिस्तान के बीच हुए कल के मुकाबले में भारत के टॉप बैटिंग ऑर्डर्स ने काफी निराश किया. कप्तान रोहित शर्मा पूर्व कप्तान विराट कोहली शुभमन गिल और अय्यर बिना कुछ खास प्रदर्शन किया पवेलियन लौट गए. एक वक्त पर ऐसा लग रहा था कि भारत 150 रनो का आंकड़ा भी पूरा नहीं कर पाएगा. लेकिन तब अपनी सूझबूझ के साथ ईशान किशन ने पारी को संभाला. ईशान का साथ हार्दिक पांड्या ने दिया दोनों ने मिलकर भारत के लिए 200 रन ऑन का आंकड़ा पार किया.

राहुल की जगह मिला था मौका

Ishan Kishan
Ishan Kishan

कल की हुई इस मुकाबले में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल शामिल नहीं थे. दरअसल टीम मैनेजमेंट ने यह पहले ही घोषित कर दिया था कि राहुल पहले और दूसरे मैच में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. इसको लेकर भारत की युवा विकेटकीपर ईशान किशन को टीम ने मौका दिया था. वही ईशान ने इस मौके का भरपूर उपयोग भी किया. कल जहां एक और भारत के सभी बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखरते हुए नजर आए तो वहीं ईशान ने पाकिस्तानी पेसर का डट कर सामना किया. ईशान ने कल 81 गेंद में 82 रनों की पारी खेली. भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज का साथ भारत के उप कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया. पांड्या ने भी कल 87 रनों की शानदार पारी खेली.

ये भी पढ़ें :Asia Cup: भारत पाकिस्तान मैच देखना है फ्री में? जान लीजिए यह कुछ खास टिप्स

क्या राहुल की वापसी है मुश्किल?

KL Rahul
KL Rahul

वही आपको बता दें भारत और पाकिस्तान के बीच हुए इस मुकाबले में इशान किशन को केएल राहुल की जगह रखा गया था. वही ईशान का जबरदस्त अंडर प्रेशर परफॉर्मेंस देखकर अब यह उम्मीद की जा रही है की ईशान को आगे के सभी मुकाबले में खिलाया जा सकता है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो फिर भारत के खिलाफ विकेटकीपर बल्लेबाज के एल राहुल को बेंच पर ही बैठे रहना होगा. हालांकि यह नामुमकिन लग रहा है. गौरतलब हो के आईपीएल में चोट के बाद केएल राहुल एक लंबे समय के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं. वहीं अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या आगे आने वाले मैच में टीम ईशान किशन को बेंच पर बैठा केएल राहुल को मौका देती है या फिर ईशान किशन को लेकर आगे का मैच खेलती है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you