खेलDasun Shanaka: Kane Williamson के जगह गुजरात में आया...

Dasun Shanaka: Kane Williamson के जगह गुजरात में आया ये तूफानी खिलाड़ी, हार्दिक पांड्या के तरह बल्ले और गेंद दोनों से पलटता है मैच

-

होमखेलDasun Shanaka: Kane Williamson के जगह गुजरात में आया ये तूफानी खिलाड़ी, हार्दिक पांड्या के तरह बल्ले और गेंद दोनों से पलटता है मैच

Dasun Shanaka: Kane Williamson के जगह गुजरात में आया ये तूफानी खिलाड़ी, हार्दिक पांड्या के तरह बल्ले और गेंद दोनों से पलटता है मैच

Published Date :

Follow Us On :

Dasun Shanaka: IPL सीजन 2023 में हाल ही में गुजरात टाइटंस को एक बहुत बड़ा झटका लगा था. दरअसल, न्यूजीलैंड के कप्तान Kane Williamson आईपीएल के अपने पहले ही मैच में चोटिल हो गए थे. ऐसे में इस खिलाड़ी को IPL के इस सीजन से बाहर होना पड़ा. जिसके वजह से गुजरात टाइटंल को एक बहुत बड़ा झटका लगा था. लेकिन अब केन विलियमसन के जगह पर एक तूपानी प्लेयर टीम से जुड़ गया है, जो हार्दिक पांड्या की तरह ही बल्ले और गेंद दोनों का जोर दिखाने में सक्षम है.

विलियमसन के जगह Dasun Shanaka ने की वापसी

चोटिल होने के वजह से IPL 2023 से बाहर होने वाले विलियमसन के जगह पर दासुन शनाका ने टीम में वापसी की है. ये पड़ोसी मुल्क श्रीलंका के ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं. हार्दिक पांड्या की तरह ही Dasun Shanaka भी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने गेंदबाजी से भी अपनी टीम को जिताने की काबिलियत रखते हैं. शनाका के पास किसी भी वक्त मैच पलटने की क्षमता है. विलियमसन के जगह टीम में इनके शामिल होने के वजह से गुजराट टाइटंस को और भी ज्यादा मजबूती मिलेगी.

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं शनाका

गुजरात टाइटंस के लिए सबसे अच्छी बात तो ये है कि पिछले काफी समय से Dasun Shanaka एक बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. ऐसे में आईपीएल सीजन 2023 में शायद केन विलियमसन की कमी महसूस नहीं होने देंगे. हालांकि, अब देखना ये बाकी है कि जिस उद्देश्य से इस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है उस पर ये खिलाड़ी खरा उतरता है या नहीं.

यह भी पढ़ें- IPL के 16वें सीजन में इन 5 खिलाड़ियों ने मचाया तहलका, लिस्ट में Virat Kohli का भी नाम है शामिल

कितने रुपये में शनाका को गुजरात ने खरीदा?

Dasun Shanaka
#image_title

बता दें कि IPL शुरू होने से पहले आईपीएल ऑक्शन होता है और इसके दौरान खिलाड़ियों की खरीद-फरोख्त की जाती है. गुजरान ने इस साल मिनी ऑक्शन के दौरान केन विलियमसन को 2 करोड़ रुपये में खरीदा था. वहीं चोटिल होने के वजह से इनके रिप्लेसमेंट के तौर पर दासुन शनाका को 50 लाख रुपये के साथ गुजरात ने अपनी टीम में शामिल किया है.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you