टेक8 हजार रुपए से भी कम की कीमत में...

8 हजार रुपए से भी कम की कीमत में लॉन्च हुआ Lava का ये धाकड़ फोन,5000mAh बैटरी के साथ दमदार कैमरे से है लैस

-

होमटेक8 हजार रुपए से भी कम की कीमत में लॉन्च हुआ Lava का ये धाकड़ फोन,5000mAh बैटरी के साथ दमदार कैमरे से है लैस

8 हजार रुपए से भी कम की कीमत में लॉन्च हुआ Lava का ये धाकड़ फोन,5000mAh बैटरी के साथ दमदार कैमरे से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने अपना नया स्मार्टफोन Lava Yuva 2 Pro लॉन्च कर दिया है. ये स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Yuva Pro का सक्सेसर वेरिएंट है. ये फोन बजट सेगमेंट में कई सारे दमदार फीचर्स ऑफर करता है इसमें 7GB की रैम, 13MP का पावरफुल कैमरा और दमदार प्रोसेसर जैसे तगड़े फीचर्स दिए गए है. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की पूरी डिटेल्स.

Lava Yuva 2 Pro डिस्प्ले और प्रोसेसर

फीचर्स की बात करें तो Lava Yuva 2 Pro में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 720 × 1600 पिक्सल है. फोन में 4GB रैम और 3GB की वर्चुअल रैम मिलती है साथ ही 64GB की स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में पावरफुल मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर दिया गया है. और साथ ही सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.

Lava
lava

Lava Yuva 2 Pro कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Lava Yuva 2 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और दो अन्य सेंसर मिलते हैं. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, 4G सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.1, यूएसबी Type-C पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए है.

Lava Yuva 2 Pro कीमत

कीमत की बात करें तो Lava Yuva 2 Pro स्मार्टफोन एक वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज में आता है और इसकी कीमत 7,999 रुपए है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन- ग्लास ग्रीन, ग्लास लैवेंडर और व्हाइट में उपलब्ध है. इस फोन को आप कंपनी के अधिकारिक स्टोर और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते है.

ये भी पढे़ं : रेडमी का सबसे सस्ता Redmi Smart Fire TV, भारत में हुआ लॉन्च,फीचर्स देखकर लोग बोले – “गजब”

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

छत्तीसगढ़ में कल होगी विधायक की दल मीटिंग,CM के नाम का हो सकता है ऐलान 

Chhattisgarh Election: तीन राज्यों में मुख्यमंत्री के पद किसे...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you