टेकलावा अपने फोन Lava Agni 2 5G की करेगी...

लावा अपने फोन Lava Agni 2 5G की करेगी जल्द धमाकेदार लॉन्चिंग, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

-

होमटेकलावा अपने फोन Lava Agni 2 5G की करेगी जल्द धमाकेदार लॉन्चिंग, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

लावा अपने फोन Lava Agni 2 5G की करेगी जल्द धमाकेदार लॉन्चिंग, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Lava Smartphone:स्वदेशी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा (Lava) ने पिछले वर्ष अपने जबरदस्त स्मार्टफोन Lava Agni 5G को लॉन्च किया था. अब कंपनी इस फोन के दूसरे सक्सेसर मॉडल Lava Agni 2 5G को भारत में पेश करने वाली है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी का ये फोन एक बजट स्मार्टफोन होगा क्योंकि कंपनी का Lava Agni 5G 19,999 रुपए में लॉन्च किया गया था. इसलिए इस फोन की कीमत भी 20 से ₹25000 के बीच हो सकती है. आइए इस फोन के संभावित फिचर्स और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

Lava Agni 2 5G की डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले हो सकती है जो जिसमें HD + रेजोलूशन के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ होगी. फोन में प्रोफेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 1080 SoC चिपसेट आने की संभावना है.रैम की बात करें तो फोन में 8GB RAM + 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज मिल सकता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है.

Lava X3
Lava X3

कैमरा

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप आ सकता है.जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल होगा.फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जाएगा. सेफ्टी के लिए फोन में एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर आने की उम्मीद है.

बैटरी

फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ दी गई है. संभावना जताई जा रही है कि लावा अपने फोन को मार्च या अप्रैल में लॉन्च कर सकती है.

ये भी पढ़ें: Oppo A51 Pro 5G: DSLR को टक्कर देने आ रहा 7100MAh की बैटरी वाला ओप्पो का ये स्मार्टफोन, देखें डिटेल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you