टेकOppo A51 Pro 5G: DSLR को टक्कर देने आ...

Oppo A51 Pro 5G: DSLR को टक्कर देने आ रहा 7100MAh की बैटरी वाला ओप्पो का ये स्मार्टफोन, देखें डिटेल

Oppo A51 Pro 5G: ओप्पो बहुत जल्द एक और जबरदस्त फीचर्स वाला फोन Oppo A51 Pro 5G को लेकर आ रहा है, जिसमें आपको 108 MP प्राइमरी सेंसर, 12gb RAM और 7100 MAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी.

-

होमटेकOppo A51 Pro 5G: DSLR को टक्कर देने आ रहा 7100MAh की बैटरी वाला ओप्पो का ये स्मार्टफोन, देखें डिटेल

Oppo A51 Pro 5G: DSLR को टक्कर देने आ रहा 7100MAh की बैटरी वाला ओप्पो का ये स्मार्टफोन, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Oppo A51 Pro 5G: मशहूर मोबाइल कंपनी ओप्पो अपने फोन के बदौलत मार्केट में धमाल मचाए हुए है. कम्पनी के सभी स्मार्टफोन को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है. ओप्पो अपने कैमरा के लिए ग्राहकों में सबसे अधिक लोकप्रिय है. यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं और आप नया फोन लेने का सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

Oppo A51 Pro 5G
Oppo A51 Pro 5G (Google)

बता दे ओप्पो बहुत जल्द एक और जबरदस्त फीचर्स वाला फोन Oppo A51 Pro 5G को लेकर आ रहा है, जिसमें आपको 108 MP प्राइमरी सेंसर, 12gb RAM और 7100 MAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी. तो आइए इस धांसू फोन के बारे में डिटेल से जानते हैं.

ये भी पढ़ें : Motorola ने ₹7 हजार से भी कम में ये धांसू फोन किया लॉन्च,दूर दूर तक मुकाबले में नहीं है कोई,पढ़ें डिटेल

ओप्पो के इस फोन में मिलेंगे शानदार फीचर्स

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फोन में 6.9” Inch Super AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. यह फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. वही प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Snapdragon 898 5G चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके अलावा प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 7 दिया जा सकता है. अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपको इसमें 8GB RAM और 12GB रैम और 128/256 GB स्टोरेज मिल सकता है.

सबकी नींद उड़ा देगी इसकी बैटरी और कैमरा

अगर मोबाइल की कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो कंपनी इसमें 108 MP का प्राइमरी कैमरा, 32 MP का दूसरा कैमरा, 16 MP का तीसरा कैमरा और 5 MP चौथा कैमरा दे सकती है. वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 64MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. फोन में पावर बैकअप के लिए 7100 MAh की बैटरी दी जा सकती है.

Oppo A51 Pro 5G: कीमत

अगर Oppo A51 Pro 5G मोबाइल की कीमत की बात की जाए तो भारत में इसकी प्राइस लगभग 28289 रुपये हो सकती है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक फोन की कीमत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

ये भी पढ़ें: Instagram पर नहीं दिखाना चाहते अगर खुद को ऑनलाइन,तो इस शानदार फीचर का करें इस्तेमाल,पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you