ऑटोElectric Bike: TVS, Hero की पुंगी बजाने आ रही...

Electric Bike: TVS, Hero की पुंगी बजाने आ रही ये इलेक्ट्रिक बाइक, मिलेंगे दमदार माइलेज और फीचर्स

Electric Bike: इन दिनों भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिसके कारण वाहन बनाने वाली कंपनियां भी इस सेगमेंट पर खूब काम कर रही है. इसी बीच गुप चुप तरीके से इलेक्ट्रिक बाइक पर काम कर रही ई-वाहन निर्माता बैटरी इलेक्ट्रिक (BattRE Electric) ने भारतीय बाजार में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक की लॉन्चिंग का खुलासा कर दिया है.

-

होमऑटोElectric Bike: TVS, Hero की पुंगी बजाने आ रही ये इलेक्ट्रिक बाइक, मिलेंगे दमदार माइलेज और फीचर्स

Electric Bike: TVS, Hero की पुंगी बजाने आ रही ये इलेक्ट्रिक बाइक, मिलेंगे दमदार माइलेज और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Electric Bike: इन दिनों भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिसके कारण वाहन बनाने वाली कंपनियां भी इस सेगमेंट पर खूब काम कर रही है. इसी बीच गुप चुप तरीके से इलेक्ट्रिक बाइक पर काम कर रही ई-वाहन निर्माता बैटरी इलेक्ट्रिक (BattRE Electric) ने भारतीय बाजार में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक की लॉन्चिंग का खुलासा कर दिया है. कंपनी ने इस नई इलेक्ट्रिक बाइक का नाम दून रखा है.

Electric Bike
सांकेतिक चित्र (Google)

तीन मोड्स में लॉन्च होगा ये बाइक

मिली जानकारी के मुताबिक, इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी तीन राइडिंग मोड्स – ईको, कम्फर्ट और स्पोर्ट्स में पेश कर सकती है. बता दे ईको मोड में यह ई-बाइक 130 किमी की रेंज देगी जबकि, स्पोर्ट्स मोड में यह बाइक 100 किमी की रेंज देने में सक्षम होगा. लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस की कीमत 1 लाख से ज्यादा हो सकती है. हालंकि, कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है..

Electric Bike: फीचर्स

कंपनी ने यह भी दावा किया कि आने वाली ड्यून ई-बाइक को काफी शानदार डिजाइन किया गया जो ग्राहकों को आकर्षित करने में कामयाब होगा. वही इस अपकमिंग बाइक को कई आधुनिक फीचर्स से तैयार किया जायेगा. जिसमें से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन जैसे फीचर्स मौजूद होंगे. खास बात यह है कि इस ई-बाइक में रिमूवेबल बैटरी पैक होगा, जिसे आप आसानी से बाहर निकलकर चार्ज कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Safety Features In Car: जिंदगी के साथ न करें खिलवाड़, कार खरीदने से पहले जरूर चेक करे ये सेफ्टी फीचर्स

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you