टेकरेडमी का सबसे सस्ता Redmi Smart Fire TV, भारत...

रेडमी का सबसे सस्ता Redmi Smart Fire TV, भारत में हुआ लॉन्च,फीचर्स देखकर लोग बोले – “गजब”

-

होमटेकरेडमी का सबसे सस्ता Redmi Smart Fire TV, भारत में हुआ लॉन्च,फीचर्स देखकर लोग बोले - "गजब"

रेडमी का सबसे सस्ता Redmi Smart Fire TV, भारत में हुआ लॉन्च,फीचर्स देखकर लोग बोले – “गजब”

Published Date :

Follow Us On :

Redmi Smart Fire TV: Redmi ने भारत में अपना पहला फायर ओएस आधारित स्मार्ट टीवी Redmi Smart Fire TV 32 को लॉन्च कर दिया है. ये रेडमी का पहला ऐसा स्मार्ट टीवी है जिसमें Amazon का फायर ओएस मिलता है. ये स्मार्ट टीवी कई सारे शानदार फीचर्स से लैस है कंपनी ने कहा है कि, इस स्मार्ट टीवी के साथ स्पेशल रिमोट मिलता है जिससे सेट-टॉप बॉक्स को भी कंट्रोल कर सकते है.आइए जानते है डिटेल्स.

Redmi Smart Fire TV 32 फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Redmi Smart Fire TV में 32 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलता है जिसका रेजॉलूशन 1366 × 768 पिक्सल है. ये स्मार्ट टीवी Fire OS 7 के साथ आता है और इसमें इनबिल्ट अलेक्सा का सपोर्ट दिया गया है जिससे ये टीवी अलेक्सा डिवाइस और टीवी दोनों का काम करता है. इस स्मार्ट टीवी के साथ आने वाले रिमोट में कई सारे खास फीचर्स दिए गए है रेडमी के टीवी रिमोट में पहली बार म्यूट बटन दिया गया है.

Redmi Smart Fire Tv
image sours google

मिलेगा 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज

Redmi Smart Fire TV 32 स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, डिज्नी हॉटस्टार और ऐपल टीवी जैसे फीचर्स दिए गए है साथ ही इसमें अमेजन प्राइम वीडियो और अमेजन म्यूजिक का सपोर्ट भी मिलता है. इस स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो के साथ 20W स्पीकर सिस्टम दिया गया है और इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है.

मिलेगा दमदार कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिए Redmi के फायर स्मार्ट टीवी में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, दो एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, 3.5 एमएम सॉकेट, एवी इनपुट सॉकेट और एक इथरनेट पोर्ट मिलता है. साथ ही इसमें एयरप्ले और मिराकास्ट का सपोर्ट भी मिलता है.

Redmi Smart Fire TV 32 कीमत

कीमत की बात करें तो Redmi Smart Fire TV 32 एक वेरिएंट में आता है और इसकी कीमत 13,999 रुपए है इस स्मार्ट टीवी को आप 21 मार्च से Mi के ऑफिशियल स्टोर और अमेजन इंडिया से खरीद सकते है.

ये भी पढे़ं : WhatsApp Hack: कहीं आपके व्हाट्सएप की चैट चुपके से तो नही पढ़ रहा कोई,इस ट्रिक से जानें तुंरत

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you