Site icon Bloggistan

रेडमी का सबसे सस्ता Redmi Smart Fire TV, भारत में हुआ लॉन्च,फीचर्स देखकर लोग बोले – “गजब”

Google

LED TV Electricity (google)

Redmi Smart Fire TV: Redmi ने भारत में अपना पहला फायर ओएस आधारित स्मार्ट टीवी Redmi Smart Fire TV 32 को लॉन्च कर दिया है. ये रेडमी का पहला ऐसा स्मार्ट टीवी है जिसमें Amazon का फायर ओएस मिलता है. ये स्मार्ट टीवी कई सारे शानदार फीचर्स से लैस है कंपनी ने कहा है कि, इस स्मार्ट टीवी के साथ स्पेशल रिमोट मिलता है जिससे सेट-टॉप बॉक्स को भी कंट्रोल कर सकते है.आइए जानते है डिटेल्स.

Redmi Smart Fire TV 32 फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Redmi Smart Fire TV में 32 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलता है जिसका रेजॉलूशन 1366 × 768 पिक्सल है. ये स्मार्ट टीवी Fire OS 7 के साथ आता है और इसमें इनबिल्ट अलेक्सा का सपोर्ट दिया गया है जिससे ये टीवी अलेक्सा डिवाइस और टीवी दोनों का काम करता है. इस स्मार्ट टीवी के साथ आने वाले रिमोट में कई सारे खास फीचर्स दिए गए है रेडमी के टीवी रिमोट में पहली बार म्यूट बटन दिया गया है.

image sours google

मिलेगा 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज

Redmi Smart Fire TV 32 स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, डिज्नी हॉटस्टार और ऐपल टीवी जैसे फीचर्स दिए गए है साथ ही इसमें अमेजन प्राइम वीडियो और अमेजन म्यूजिक का सपोर्ट भी मिलता है. इस स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो के साथ 20W स्पीकर सिस्टम दिया गया है और इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है.

मिलेगा दमदार कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिए Redmi के फायर स्मार्ट टीवी में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, दो एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, 3.5 एमएम सॉकेट, एवी इनपुट सॉकेट और एक इथरनेट पोर्ट मिलता है. साथ ही इसमें एयरप्ले और मिराकास्ट का सपोर्ट भी मिलता है.

Redmi Smart Fire TV 32 कीमत

कीमत की बात करें तो Redmi Smart Fire TV 32 एक वेरिएंट में आता है और इसकी कीमत 13,999 रुपए है इस स्मार्ट टीवी को आप 21 मार्च से Mi के ऑफिशियल स्टोर और अमेजन इंडिया से खरीद सकते है.

ये भी पढे़ं : WhatsApp Hack: कहीं आपके व्हाट्सएप की चैट चुपके से तो नही पढ़ रहा कोई,इस ट्रिक से जानें तुंरत

Exit mobile version